गाजियाबाद लोकसभा सीट से INDIA गठबंधन दल की प्रत्याशी डॉली शर्मा को उम्मीदवाद घोषित किए जाने पर हापुड़ के कांग्रेस जनों ने दी बधाई, फूलों का बुके देकर किया सम्मानित.

हापुड़। रविवार को हापुड़ के कांग्रेस जन गाजियाबाद कांग्रेस नेत्री डॉली शर्मा के आवास पर पहुंचे। जहां शहर कांग्रेस अध्यक्ष अभिषेक गोयल ने डॉली शर्मा को गाजियाबाद लोकसभा सीट से INDIA गठबंधन दल से उम्मीदवार बनाए जाने पर उनके आवास पर पहुंचकर उन्हें बधाई दी और फूलों का बुके देकर सम्मानित किया।

शहर कांग्रेस अध्यक्ष अभिषेक गोयल ने कहा हैं कि देश में भाजपा के खिलाफ जनता में काफी रोष हैं। उत्तर प्रदेश की जनता लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को कड़ा सबक सिखाने जा रही हैं। अभिषेक गोयल ने कहा हैं कि गाजियाबाद में डॉली शर्मा जी को कांग्रेस से प्रत्याशी घोषित किए जाने पर लोगों में काफी खुशी का माहौल हैं। जनता के आशीर्वाद और भरपूर समर्थन से इस बार गाजियाबाद लोकसभा सीट से डॉली शर्मा जी भारी मतों से विजई होंगी। इस दौरान ब्लॉक अध्यक्ष डॉक्टर जकरिया मनसबी, गौरव गर्ग, विक्की शर्मा,भरतलाल शर्मा, जितेंद्र अग्रवाल, अनूप कर्दम, जितेंद्र सिंह आदि लोग मौजूद रहे.!

Exit mobile version