हापुड़ की बेसिक की तीन छात्राओं का उत्तर प्रदेश की बालिका टीम में हुआ चयन, बेसिक स्कूलों के बच्चें भी किसी से कम नही है -जयश्री

हापुड़। 15 वीं जूनियर नेशनल डोज बाल चैंपियनशिप, बालक/बालिका वर्ग में पंजाब यूनिवर्सिटी चंडीगढ़ में आयोजित की गयी। जिसमें ट्रायल के द्वारा उत्तर प्रदेश की बालिका टीम में हापुड़ के परिषदीय विद्यालय की तीन छात्राओं का चयन किया गया है।

जनपद हापुड़ के बेसिक शिक्षा विभाग से धौलाना से संविलियन विद्यालय बीघेपुर की 2 बालिकाओं राधिका व मीना तथा भोवापुर, सिम्भावली की 1 बालिका आलिया का चयन किया गया। महिला शिक्षक संघ की जिलाध्यक्ष जयश्री ने बताया कि उत्तर प्रदेश की टीम में बेसिक की बालिकाओं का चयन होना दर्शाता है कि बेसिक स्कूलों के बच्चें भी किसी से कम नही है, जरूरत है सही मार्गदर्शन की और उचित सहयोग की।

इस मौके पर उत्तर प्रदेश टीम कोच आशा, विद्यालय शिक्षिका लक्ष्मी रानी ने छात्राओं का उत्साह वर्धन किया।डोज बाल फेडरेशन ऑफ इंडिया के फाउंडर् सेक्रेटरी जनरल मि. पी. एस. बरार,डा. जी. पी. पॉल , प्रेसिडेंट डी. बी. एफ. आई. चंडीगढ़, मि. ख्वाजा अहमद सेक्रेटरी डी. बी. एफ. आई. छत्तीसगढ़ ने भी बंधाई दी।

बीएसए अर्चना गुप्ता व खंड शिक्षा अधिकारी योगेश कुमार गुप्ता ने टीम में छात्राओं के चयनित होने पर बधाई दी।

,

Exit mobile version