शिक्षण संस्थानों की फर्जी मार्कशीट व माइग्रेसन बनाकर बेरोजगारों को ठगनें वालें गैंग का एक सदस्य गिरफ्तार,भारी मात्रा में फर्जी मार्कशीट व अन्य सामान बरामद,20 हजार रूपए तक में बेचते थे कागजात

हापुड़। नगर में जनसेवा केंद्र के माध्यम से बेरोजगारों को 10-20हजार रूपयें तक में फर्जी मार्कशीट व माइग्रेसन प्रमाणपत्र बनाकर बेचनें वालें गैंग के एक सदस्य को पुलिस ने गिरफ्तार कर भारी मात्रा में नकली मार्कशीट व माइग्रेसन उपकरण, मोबाइल,नकदी बरामद की‌ 

जानकारी के अनुसार हापुड़ थाना प्रभारी व एस ओजी टीम ने गश्त के दौरान हापुड़ के बुलंदशहर रोड पर स्थित मौहल्ला करीमनगर में एक युवक को संदिग्ध हालात में हिरासत में लेकर पूछताछ की।

एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि गिरफ्तार युवक हापुड़ के प्रीत विहार निवासी आशीष कुमार एक जनसेवा केंद्र चलाता है। जिसकी आड़ में वह फर्जी मार्कशीट व माइग्रेसन सर्टिफिकेट बनाकर सीधे साधे बेरोजगारों को 10-20हजार रूपयें में फर्जी मार्कशीट व माइग्रेसन सर्टिफिकेट था।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार ठग के पास से विभिन्न शैक्षिक संस्थानों की 105 फर्जी मार्कशीट, आठ फर्जी माइग्रेसन , 55 सौ रुपए , मोबाइल, कम्प्यूटर व अन्य उपकरण आदि बरामद किए है।

आईएएस प्रेरणा शर्मा ने लिया हापुड़ डीएम का चार्ज, सरकार की योजनाओं का होगा सही ढ़ग से क्रियान्वयन -डीएम

Exit mobile version