नगर निकाय चुनाव: भाजपा को नए चेहरों के कारण जूझना पड़ सकता है अंर्तकलह और भीतराघात से

हापुड़। जिले में तीन नगर पालिका और एक नगर पंचायत सीट पर भाजपा ने चारों नए चेहरों पर विश्वास जताया है। जबकि इन सीटों के लिए पुराने दिग्गज भी टिकट मांग रहे थे। हापुड़ और पिलखुवा सीट पर दावेदारों की फेहरिस्त लंबी थी। ऐसे में इन सीटों पर भाजपा को अंर्तकलह और भीतराघात जैसी समस्याओं से जूझना पड़ सकता है।

ऐसे में नाराज दिग्गजों को साधकर चुनाव लड़ना और इसे जीत तक बदलने में ऐड़ी चोंटी के जोर लगाने होंगे। हापुड़ नगर पालिका सीट पर भाजपा की ओर से पूर्व पालिकाध्यक्ष मालती भारती, जिला महामंत्री मोहन सिंह की पत्नी कविता माधरे के अलावा राज्य सफाई कर्मचारी आयोग के सदस्य मनोज वाल्मीकि की पत्नी बिंदिया वाल्मीकि टिकट मांग रही थी। इसके अलावा लंबे समय से पार्टी में रहे कार्यकर्ता भी लाइन में थे।

लेकिन टिकट डॉ0 सोमती केन का हुआ। सोमती केन अभी राजनीति में नया चेहरा हैं। उनके टिकट से टिकट की लाइन में लगे कार्यकर्ताओं का नाराज होना लाजमी है।

पिलखुवा से विभू बंसल के टिकट के लिए भी कई दिग्गजों का टिकट कट गया। जबकि इन दावेदारों की सिफारिश भी बड़े स्तर पर हो रही थी। ऐसे में गुटबाजी की संभावनाओं से इन्कार नहीं किया जा सकता।

सोमवार को सभी प्रत्याशियों ने दल बल के साथ नामांकन किया और चुनावी बिगुल फूंक दिया।

Exit mobile version