जनपद के टॉपर मान्या गर्ग डाक्टर व तुषार गुप्ता ,सीए बनकर व पाखी समाज की करना चाहतें हैं सेवा


हापुड़(अमित अग्रवाल मुन्ना)।
जनपद में आए सीबीएसई के रिजल्ट में संयुक्त रूप से टॉपर रहे मान्या गर्ग डाक्टर व तुषार गुप्ता सीए बनकर व पाखी वत्स देश व समाज की सेवा करना चाहतें हैं ।
जिसके लिए उन्होंने तैयारियां शुरू कर रखी हैं। तीनों बच्चों व परिवारजनों को बंधाई देनें वालों का घरों में आना जाना लगा हुआ हैं। परिवार के साथ साथ पड़ोसियों में भी खुशी का माहौल हैं।
जानकारी के अनुसार हापुड़ के दिल्ली पब्लिक स्कूल के स्टूडेंट्स तुषार व मान्या दोनों बहुत खुश हैं और वे इसके श्रेय परिजनों व शिक्षकों को दे रहे हैं।
हापुड़ के मीनाक्षी रोड़ निवासी धीरज गर्ग की पुत्री मान्या गर्ग ने इंटर में साइंस विषय में 99.2 प्रतिशत अंक प्राप्त किए हैं। उनका सपना हैं कि वो डाक्टर बनकर देश व समाज की सेवा करें।
उधर हापुड़ के देवलोक कालोनी निवासी व व्यापारी विपिन्न गुप्ता के पुत्र तुषार गुप्ता ने भी डीपीएस से इंटर में कॉमर्स विषय में 99.2 प्रतिशत अंक प्राप्त कर परिवार व स्कूल का नाम रोशन किया हैं। वे सीए बनकर देश व समाज की सेवा करना चाहते हैं।
जनपद के दोनों संयुक्त टॉपरों मान्या व तुषार की उपलब्धि पर परिवार व अन्य लोगों ने खुशी व्यक्त की।
उधर हापुड़ के आर्यनगर निवासी व सुप्रीम कोर्ट के वकील अनुराग वत्स की पुत्री पाखी ने भी इंटर में गाजियाबाद के गुरूकुल से 99.2 प्रतिशत अंक प्राप्त किए हैं तथा हाईस्कूल में भी पाखी ने पूरे देश में सीबीएसई परीक्षा में ऑल इंडिया सैकेड़ रेंक प्राप्त की थी। पाखी की सफलता पर परिवार व मिलनें वालों मे खुशी का माहौल हैं।
इसके अलावा जनपद में अच्छे अंकों से परीक्षा पास करनें वालें स्टूडेंट्स में भी खुशी का माहौल हैं। सभी अपने परिचित बच्चों को शुभकामनाएं दे रहे हैं।

Exit mobile version