महिला का अपहरण कर दुष्कर्म का प्रयास किया गया

हापुड़ बाबूगढ़ थाना क्षेत्र के बचलौता मार्ग पर कार सवार लोगों ने एक महिला को अगवा कर दुष्कर्म का प्रयास किया. विरोध करने पर आरोपी ने महिला को तमंचे के बट से वार कर घायल कर दिया और दस हजार रुपए लूट लिए। बेहोश महिला को चलती कार से बदमाशों ने सड़क पर फेंक दिया और फरार हो गए। लेकिन पुलिस ने मामले में कार्रवाई नहीं की। न्यायालय के आदेश पर तीन नामजद व दो अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गयी है.

रिपोर्ट में बाबूगढ़ क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने बताया कि उसके तीन बच्चे गांव के बछलौटा रोड स्थित साईं मंदिर के पास पब्लिक स्कूल में पढ़ते हैं. 23 मार्च की सुबह करीब दस बजे वह बच्चों के स्कूल गई थी। दोपहर में लौटते वक्त वह स्कूल के बाहर खड़ी थी। इसी दौरान एक कार उसके पास रुकी। कार में सवार कुछ लोगों ने उसे जबरन कार में खींच लिया और कार दौड़ा दी।

इसके बाद चार बदमाशों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास किया। विरोध करने पर आरोपी ने उसे बेरहमी से पीटा और दुपट्टे से गला दबा कर जान से मारने की कोशिश की. इस दौरान वह बेहोश हो गई थी। आरोपियों ने उसे चलती कार से छपकौली गांव के पास नहर के पुल पर फेंक दिया और फरार हो गए. कोतवाली प्रभारी निरीक्षक हेम सिंह ने बताया कि मामले में तीन नामजद और दो अज्ञात आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गयी है. जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Exit mobile version