fbpx
HapurNewsUttar Pradesh

महिला का अपहरण कर दुष्कर्म का प्रयास किया गया

हापुड़ बाबूगढ़ थाना क्षेत्र के बचलौता मार्ग पर कार सवार लोगों ने एक महिला को अगवा कर दुष्कर्म का प्रयास किया. विरोध करने पर आरोपी ने महिला को तमंचे के बट से वार कर घायल कर दिया और दस हजार रुपए लूट लिए। बेहोश महिला को चलती कार से बदमाशों ने सड़क पर फेंक दिया और फरार हो गए। लेकिन पुलिस ने मामले में कार्रवाई नहीं की। न्यायालय के आदेश पर तीन नामजद व दो अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गयी है.

रिपोर्ट में बाबूगढ़ क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने बताया कि उसके तीन बच्चे गांव के बछलौटा रोड स्थित साईं मंदिर के पास पब्लिक स्कूल में पढ़ते हैं. 23 मार्च की सुबह करीब दस बजे वह बच्चों के स्कूल गई थी। दोपहर में लौटते वक्त वह स्कूल के बाहर खड़ी थी। इसी दौरान एक कार उसके पास रुकी। कार में सवार कुछ लोगों ने उसे जबरन कार में खींच लिया और कार दौड़ा दी।

इसके बाद चार बदमाशों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास किया। विरोध करने पर आरोपी ने उसे बेरहमी से पीटा और दुपट्टे से गला दबा कर जान से मारने की कोशिश की. इस दौरान वह बेहोश हो गई थी। आरोपियों ने उसे चलती कार से छपकौली गांव के पास नहर के पुल पर फेंक दिया और फरार हो गए. कोतवाली प्रभारी निरीक्षक हेम सिंह ने बताया कि मामले में तीन नामजद और दो अज्ञात आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गयी है. जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Show More

One Comment

  1. Pingback: great post to read

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page