सैनिकों के लिए आयोजित दिव्य राखी बनाओं प्रतियोगिता में शिवा पाठशाला के तीन बच्चों ने जीतें पुरुस्कार


हापुड़।
दिव्य राखी बनाओ प्रतियोगिता में देश के वीर सैनिकों के लिये बनाई गई राखियों में शिवा प्राथमिक पाठशाला की तीन बालिकाओं चंचल ने प्रथम, कोमल ने द्वितीय,शिवन्या ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। इस प्रतियोगिता में विभिन्न प्राइवेट संस्थओं के बच्चों ने भी प्रतिभाग किया। शुक्रवार को जे एम एस ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस में “उड़ान एसोसिएशन – सपनों को एक नया जीवन” तथा”आर्यवर्त योग कुलम के तत्वाधान में रक्षाबंधन के उपलक्ष्य में दिव्य राखी बनाओ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।
डॉ निशा रावत,लीगल प्रोबेशन अधिकारी महिला एवं बाल कल्याण विभाग हापुड़, इस कार्यक्रम की मुख्य अतिथि की भूमिका में तथा साथ ही विशिष्ठ अतिथि के रुप में जिलाध्यक्ष भाजपा महिला मोर्चा डॉ पायल गुप्ता, शिवा प्राथमिक विघालय की प्रधानाध्यापिका डॉ. सुमन अग्रवाल व नगर महामंत्री रितिक त्यागी भी उपस्थित रहे।
डॉ निशा रावत,लीगल प्रोबेशन अधिकारी , व डॉ पायल गुप्ता ,जे एम एस के मैनेजिंग डायरेक्टर आयुष सिंघल, उड़ान की अध्यक्ष शहवार , उपाध्यक्ष गरिमा त्यागी, आर्यव्रत योग कुलम के रोहन आर्य ने सभी प्रतिभागियों को मेडल व सर्टिफिकेट दे कर सम्मानित किया।सभी प्रतिभागियों द्वारा बनाई गई राखियां सैनिकों के लिए डाक द्वारा भेजी जाएंगी।
इस कार्यक्रम में शिवा प्राथमिक विद्यालय की प्रधानाध्यापिका डॉ. सुमन अग्रवाल को उड़ान व आर्यवर्त की ओर से सर्टिफिकेट दे कर सम्मानित किया गया।

Exit mobile version