लोन की किस्त ना चुका पानें पर दिव्यांग ने खुद ही रची अपहरण की साजिश,आगरा के होटल से हुआ बरामद

हापुड़। थाना पिलखुवा क्षेत्र में एक दिव्यांग के अपहरण का खुलासा करते हुए पुलिस ने अपहृत दिव्यांग को आगरा के होटल से बरामद कर लिया।
लोन की किस्त ना चुका पानें पर दिव्यांग ने खुद ही अपहरण की साजिश रची थी।

जानकारी के अनुसार नगर के मोहल्ला गढ़ी निवासी एक दिव्यांग नोएडा नौकरी करता है। पुलिस को बताया गया था कि बुधवार की सुबह वह बस के इंतजार में बस अड्डा पर खड़ा था। इसी बीच एक कार सवारों ने उसे बैठा लिया। आरोप है कि कार सवार आरोपियों ने उसके खाते से सत्तर हजार रुपये और बीस हजार रुपये निकाल लिए। इसके बीच दिव्यांग ने अपने भाई को फोन कर इसकी जानकारी दी। उसने बताया कि आरोपी एक लाख रुपये की मांग कर रहे हैं। इसकी सूचना मिलते ही परिजनों में अफरा तफरी मच गई थी।

जांच में पुलिस को जानकारी मिली है, कि दिव्यांग आगरा में है। इस पर पुलिस देर टीम आगरा के लिए रवाना हुआ और बा उसे एक होटल से बरामद कर लिया।

पुलिस से पूछताछ में दिव्यांग ने बताया कि वह नोएडा में एक इंश्योरेंस कंपनी में काम करता था। लेकिन छह माह पहले नौकरी छूट गई। नि उसने किस्तों पर एलईडी खरीदी थी और कुछ पर्सनल लोन लिया था, जिसकी किस्त पर जमा नहीं कर पाया था। किस्त जमा न करने को लेकर वह परेशान उसने अपहरण का नाटक रचकर भाई को खुद कॉल कर बताया कि उसका अपहरण किया गया है और एक लाख रुपये की मांग की जा रही है। वह चाहता था कि भाई से पैसे मिल जाए तो वह अपना लोन जमा कर दें।

Exit mobile version