लायंस क्लब ने आयोजित किया निशुल्क चिकित्सा शिविर, 136 महिलाओं की हुई जांच , स्कूल में लगेगा आंखों का कैंप – सुरेश गुप्ता,सचिन एस एम

हापुड़ (अमित अग्रवाल मुन्ना)।

लायंस क्लब हापुड़ द्वारा रविवार को निशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन धर्मशिला अस्पताल के साथ मिलकर आर्य समाज मंदिर में लगाया गया। इस शिविर में लगभग 136 महिलाओं के स्वास्थ्य की जांच की गई।
स्त्री एवं प्रसूति रोग विशेषज्ञ डा. सुषमा धर ने जांच की। मौके पर बीपी, ईसीजी, चेस्ट जांच, मधुमेह, एक्स-रे आदि की जांच की गई और परामर्श दिया गया।

क्लब के अध्यक्ष सचिन एसएम ने बताया कि क्लब हमेशा से ही समाजसेवा से जुड़े कार्यों को आगे बढ़ाता आ रहा है। इस प्रकार के शिविर लगाकर लोगों की सेवा की जा रही है।

सचिव सुरेश गुप्ता ने बताया कि अगला कैंप मंगलवार को सरस्वती शिुश मंदिर में लगेगा। जहां बच्चों की आंखों की जांच की जाएगी। प्रणव आर्य ने बताया कि आमजन की सेवा करना क्लब का मुख्य कार्य है।

उन्होंने बताया कि शहरवासियों के लिए सुविधाओं को आगे बढ़ाते हुए जल्द ही एक अंतिम यात्रा वाहन भी मई माह से ही चलाया जाएगा।

इस दौरान कैंप चेयरमेन संजीव गोयल ,प्रमोद गर्ग, जितेंद्र माहेश्वरी, विकास अग्रवाल, आनंद आर्य, डा. देवेंद्र वशिष्ठ, अजय मित्तल, रवि गर्ग, सुरेश गुप्ता, राकेश वर्मा अखिलेश गर्ग , सौरभ अग्रवाल, अनुज जैन, आदित्य गोयल आदि मौजूद रहे।

Exit mobile version