fbpx
News

लापता मुखबूधिर बच्ची का शव जंगल में पड़ा मिला

हापुड़। शुक्रवार की दोपहर को घर से बाहर से हुई थी लापता सिंभावली थाना क्षेत्र गांव रतुपुरा में शुक्रवार की दोपहर को घर के बाहर से खेलने के दौरान लापता हुई छह वर्षीय मुखबूधिर बच्ची का शव गांव के जंगल में गन्ने के खेत में पड़ा मिला। बच्ची के शव को जंगली जानवरों ने नोचा हुआ है।

वहीं स्वजन सहित ग्रामीण बच्ची की हत्या की आशंका व्यक्त कर रहे है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने स्वजन को मामले की जांच कर हर संभव कार्रवाई करने की बात कहीं है।

सिंभावली थाना प्रभारी निरीक्षक शीलेष कुमार ने बताया कि शुक्रवार को थाना क्षेत्र के गांव रतुपुरा में रहने वाले हंसार अली ने थाने में तहरीर देकर उल्लेख किया था कि उसकी छह वर्ष की पुत्री सिफा घर के बाहर खेल रही थी। खेलने के दौरान वह घर के बाहर से लापता हो गई।

उसकी पुत्री मुखबूधिर होने के साथ-साथ मंदबुद्धि भी थी। पुत्री के लापता होने के बाद से स्वजन को चिंता हुई और उन्होंने बच्ची को काफी तलाश किया, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग सका। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि शनिवार की दोपहर को गांव के लोग जंगल से चारा लेकर घर लौट रहे थे।इसी दाैरान उन्हाेंने जंगल में गन्ने के खेत में बच्ची का शव पड़ा हुआ देखा। बच्ची के शव को देखकर ग्रामीणों ने स्वजन और पुलिस को मामले की जानकारी दी। सूचना पर स्वजन मौके पर पहुंच गए।

इस दौरान उन्होंने देखा कि बच्ची का जंगली जानवरों ने नोचा हुआ था। स्वजन सहित ग्रामीणों ने बच्ची की हत्या कर शव जंगल में फेंके जाने की आशंका व्यक्त की है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। थाना प्रभारी निरीक्षक शीलेष कुमार ने बताया कि बच्ची के शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया गया है। शीघ्र ही रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page