fbpx
NewsSimbhaoliUttar Pradesh

धरना प्रदर्शन के चलते चीनी मिल ने दिया 30 तक गन्ना भुगतान का आश्वासन

धरने में 21वें दिन पहुंचे राष्ट्रीय किसान मजदूर संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष

सिंभावली। राष्ट्रीय किसान मजदूर संगठन का चीनी मिल के गेट पर चल रहा धरना परिवार को 21वें दिन भी जारी रहा। पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष सरदार वीएम सिंह धरना स्थल पर पहुंचे और किसानों को संबोधित किया। मिल के 30 जनवरी तक गत पेराई सत्र का पूर्ण भुगतान करने के आश्वासन पर धरना स्थगित करने की घोषणा की गई।

महापंचायत में सरदार वीएम सिंह ने कहा कि शासन, प्रशासन और मिल प्रबंधन कड़ाके की ठंड में चैन से अपने घरों में सो रहे हैं, अपनी फसल का भुगतान लेने के लिए किसानों को सड़क पर तंबू लगाकर आंदोलन करना मजबूरी बनी हुई है। यदि शासन और गन्ना आयुक्त चाहें तो एक दिन में मिल प्रबंधन किसानों को ब्याज समेत पूरा भुगतान कर दें, लेकिन शासन और प्रशासन की ढिलाई के चलते यह संभव नहीं हो पा रहा है।

इस मौके पर जिलाध्यक्ष विरेश सिंह, उपेन्द्र सिंह, बीरपाल सिंह, भीम सिंह, बलविंदर सिंह, अशोक डींगरा, देवेन्द्र सिंह, अरविंद सिंह, नानकचंद शर्मा, मनवीर सिंह, ज्ञानेन्द्र सिंह, सतवीर प्रधान, भोजवीर सिंह, राजवीर सिंह, योगेन्द्र सिंह, मुकुल त्यागी, विपिन सिंधु, राहुल सिवाग, तरूण चौधरी, दिनेश कुमार मौजूद थे।

Show More

3 Comments

  1. Pingback: illuminati join
  2. Pingback: 토렌트 다운
  3. Pingback: additional info

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page