रोटरी क्लब हापुड़ सेंट्रल ने रेलवे पार्क के टीन शेड में लगवाएं पंखे


हापुड़(अमित अग्रवाल मुन्ना)।
रविवार को रेलवे पार्क में गुड मॉर्निंग ग्रुप द्वारा किए गए विकास कार्यों से प्रभावित होकर रोटरी क्लब हापुड़ सेंट्रल की टीम ने रेलवे पार्क के टीन शेड में पंखे लगाए।
रोटरी क्लब हापुड़ सेंट्रल की अध्यक्ष नितिन गुलाटी ने बोलते हुए कहा की रेलवे पार्क का जिम्मा जब से गुड मॉर्निंग रूप में संभाला है तब से रेलवे पार्क में चारों तरफ हरियाली ही हरियाली है। साथ ही गुड मॉर्निंग ग्रुप को विश्वास भी दिलाया कि समय-समय पर रेलवे पार्क में रोटरी क्लब हापुड़ सेंट्रल अपनी सेवा देता रहेगा।
रोटेरियन डॉ मनमोहन कक्कड़ ने बोलते हुए कहा की गुड मॉर्निंग ग्रुप के अथक प्रयास से ही रेलवे पार्क का सही तरीके से विकास हो पाया है । मैं गुड मॉर्निंग ग्रुप को रोटरी क्लब हापुड़ सेंट्रल की ओर से इस सफल प्रयास के लिए बधाई भी देता हूं।
रोटरी क्लब के सचिव सरदार सरजीत सिंह चावला ने गुड मॉर्निंग ग्रुप द्वारा रेलवे पार्क में कराए गए विकास कार्यों की भूरी भूरी प्रशंसा भी की। रोटेरियन मनोज करणवाल ने भी गुड मॉर्निंग को इस सफल प्रयास के लिए बधाई दी ।
गुड मॉर्निंग ग्रुप के अध्यक्ष संजय कुमार डावर ने रोटरी क्लब हापुड़ सेंट्रल का धन्यवाद करते हुए कहा की रेलवे पार्क में नगर वासियों के अमूल्य सहयोग से ही पार्क का विकास हो पाया है भविष्य में रेलवे पार्क में विकास के बहुत से काम होने अभी बाकी हैं ।
इस मौकें पर रोटरी क्लब हापुड़ सेंट्रल की ओर से नितिन गुलाटी (अध्यक्ष) सरदार सरजीत सिंह चावला (सचिव), प्रवेश सूरी डॉ मनमोहन कक्कड़, मनोज कर्णवाल, वेद अरोड़ा (एडवोकेट), पवन गर्ग, हरीश छाबड़ा, गयाधीश तनेजा व गुड मॉर्निंग ग्रुप की ओर से धर्मपाल बाटला, श्यामसुंदर गर्ग (मुनीमजी) लोकेश कुमार (छावनी वाले) , निमेष सिंघल, सत्येंद्र गौड़ (सचिव), गौरव गोयल (कोषाध्यक्ष) अमरीश कुमार, संजीव शर्मा, यशपाल तनेजा, , विजय शर्मा, विपिन्न गौतम, पवन गेरा,नीटे , राम कुमार त्यागी, लेखराज अनेजा, राज किशोर गुप्ता, नितिन मनचंदा, विनोद कंसल, सुरेंद्र गुप्ता (छोटेलाल) व पार्क के सुपरवाइजर केसरी सिंह त्यागी आदि उपस्थित थे।

Exit mobile version