प्रॉपर्टी एक्सपो में कमीश्नर व डीएम ने किया निरीक्षण, किया उत्साहवर्धन


हापुड़(अमित अग्रवाल मुन्ना)।

हापुड़ पिलखुवा विकास प्राधिकरण ने अपनी विभिन्न योजनाओं की प्रॉपर्टी बेचने तथा योजनाओं की जानकारी देने तथा नक्शा संबंधी मामलों को लेकर तीन दिवसीय प्रॉपर्टी एक्सपो के आखिरी दिन कमीश्नर व डीएम ने पहुंचकर उत्साहवर्धन करते हुए निरीक्षण किया। लोगों की भीड़ उमड़ने तथा प्रॉपर्टी के लिए रजिस्ट्रेशन किए जाने से प्राधिकरण के अफसरों व कर्मचारियों के चेहरे खिले हुए है।

 दिल्ली रोड स्थित आनंद विहार एच ब्लॉक में लग रहे मेले का शुभारंभ प्राधिकरण की वीसी अर्चना वर्मा ने बताया कि प्रॉपर्टी एक्सपो में प्राधिकरण की विकसित आनंद विहार, प्रीत विहार, टेक्सटाईल सेंटर योजना व ट्रांसपोर्ट नगर योजना में रिक्त भवन व भूखंडों का पंजीकरण व नीलामी की जानकारी दी गई। इन भवनों व भूखंडों पर लोन लेने के लिए विभिन्न बैंकों केस्टॉल के साथ ऑनलाइन मानचित्र की स्वीकृति की सहायता व राज्य सरकार की कल्याणकारी योजनाओं तथा विभिन्न स्वयं सहायता समूहों के द्वारा निर्मित उत्पादों के स्टॉल लगवाए गए।
मेलें के आखिरी दिन गुरुवार को कमीश्नर सुरेन्द्र सिंह व डीएम अनुज सिंह ने मौकें पर पहुंच स्टालों पर जानकारी ली और वहां उपस्थित लोगों का उत्साहवर्धन करते हुए इस आयोजन को सफल बताया।

Exit mobile version