पापा के बताएं रास्तें पर चलूंगा -गोविंद,कस ेरा एसों के अमन गुप्ता चेयरमेन व गोविंद अग्रवाल महामंत्री,योगेन्द्र वरिष्ठ मंत्री नियुक्त

हापुड़(अमित अग्रवाल मुन्ना)।
व्यापारी नेता नरेश अग्रवाल के निधन के बाद पहली बार हुई कसेरा एसोसिएशन के पदाधिकारियों की बैठक में अध्यक्ष जितेंद्र कुमार जैन (जिम्मी) की अध्यक्षता में संपन्न हुई।
जिसमें सभी पदाधिकारियो मैं सर्वप्रथम नरेश अग्रवाल नेताजी, मुकेश जैन,प्रभाष जैन की आकस्मिक मृत्यु पर शोक व्यक्त किया और उनको श्रद्धांजलि दी।
बैठक में इस कोरोना महामारी ने एसोसिएशन के कई मेंबरों को अपनी गिरफ्त में ले लिया,जिसमें से कुछ व्यापारी साथी उस महामारी से लड़कर स्वस्थ होकर घर वापस आ गए और कुछ को उस महामारी ने हमें अपनों से दूर कर दिया ।
कोरोना महामारी के कारण एसोसिएशन के कुछ पद रिक्त हो गए थे उन पदों को पूरा करने के लिए
चेयरमैन पद पर -अमन गुप्ता, महामंत्री पद पर -गोविंद अग्रवाल, वरिष्ठ मंत्री पद पर योगेंद्र अग्रवाल (मोनु)
को सर्वसम्मति से नियुक्त किया गया।

नवनियुक्त पदाधिकारियों ने सर्वप्रथम नेता जी स्व० नरेश कुमार अग्रवाल को अपनी श्रद्धांजलि समर्पित की ।
नवनियुक्त चेयरमैन अमन गुप्ता ने कहा कि जिस प्रकार हमारे नेता जी व्यापारियों के हितों के लिए लड़ाई लड़ते आ रहे थे,उसी प्रकार हम भी उनके पद चिन्हों पर चलकर उनके इस कार्य को आगे बढ़ाएंगे और व्यापारियों के हितों में कार्य करेंगे ।
महामंत्री गोविंद अग्रवाल ने सर्वप्रथम अपने पिता स्वर्गीय श्री नरेश अग्रवाल नेताजी को श्रद्धांजलि अर्पित की और कहा की एसोसिएशन ने जो जिम्मेदारी उनको दी है,वह उसका तन मन धन सभी प्रकार से निर्वहन करूँगा ओर सदैव व्यापारियों के हित में कार्य करूंगा और पापा के द्वारा बताए गए रास्ते पर चलूंगा।

नवनियुक्त वरिष्ठ मंत्री योगेंद्र अग्रवाल ने कहा नेताजी कसेरा एसोसिएशन और हापुड व्यापार मंडल में रीढ़ की हड्डी के रूप में कार्य करते थे। जिस प्रकार इंसान के शरीर में रीढ़ की हड्डी एक अहम भूमिका निभाती है, उसी प्रकार हमारे नेता जी व्यापार मंडल में हमेशा व्यापारियों के लिए रीढ़ की हड्डी का कार्य करते थे। उन्होंने अपना पूरा जीवन व्यापारियों के हित मे लड़ाई लड़ने में समर्पित कर दिया।
बैठक में कसेरठ बाजार का नाम बदलकर नेता जी नरेश अग्रवाल मार्ग रखने की कार्यवाही को सम्पूर्ण करने के लिए भी कमेटी का गठन किया गया।

बैठक में जितेंद्र जैन सुधीर जैन प्रदीप जैन दिनेश गुप्ता जितेंद्र कंसल अमन गुप्ता योगेंद्र अग्रवाल गोविंद अग्रवाल सचिन गोयल अंकित गोयल प्रदीप गोयल सोनू जैन चंडी प्रसाद संजय अग्रवाल मोंटू जैन किशन चंद अग्रवाल संजीव जैन अमित गुप्ता अनिल सिंघल संजय सिंघल योगेश जैन राजेश जैन आदि व्यापारी मौजूद रहे।

Exit mobile version