धोखाधड़ी कर बेची करोड़ों की जमीन

धौलाना। तहसील क्षेत्र में धोखाधड़ी कर भूमि बेचने का मामला उजागर हुआ है। एसपी के निर्देश पर चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

गाजियाबाद की वसुंधरा स्थित फ्रेंडस सोसायटी निवासी कृष्णशेखर सिंह ने बताया कि वह हंसनगर कॉलोनी अर्दली बाजार, वाराणसी का मूल निवासी है। आठ साल पहले साझेदारी में व्यवसाय करने के उद्देश्य से धौलाना क्षेत्र के गांव बासतपुर में उसने छह साथियों प्रशांत कुमार निवासी कालका दिल्ली, मनोज कुमार मिश्रा निवासी जलवायु विहार नोएडा, राजेश प्रसाद श्रीवास्तव निवासी इंदिरापुरम, सुभाष रंजन कुमार निवासी कौशांबी गाजियाबाद, मंजू सिंह निवासी नोएडा, मोहम्मद सुलतान निवासी ओखला विहार जामियानगर नई दिल्ली के साथ मिलकर नंदपरी डेयरी कॉओपरेटिव सोसायटी नाम से एक फर्म शुरू की थी।

वर्ष 2017 में डेयरी का धंधा मंदा हुआ तो व्यवसाय बंद कर दिया गया। पांच वर्ष तक वेबसाइट बंद रहने के चलते साथियों में संपर्क नहीं रहा। 4 माह पूर्व चार साथियों ने षड़यंत्र के तहत बिना अनुमति के अरविंद कुमार गुप्ता पुत्र जगवीर गुप्ता निवासी गाजियाबाद को उक्त भूमि एक करोड़ रुपये में बेच दी।

इस संबंध में जब साथियों से जानकारी जुटाई गई तो उसे जान से मारने की धमकी देते हुए मुंह बंद रखने के लिए कहा। इस संबंध में थाना धौलाना में शिकायत की लेकिन समस्या का कोई समाधान नहीं किया गया। उसने एसपी के यहां गुहार लगाई। एसपी के निर्देश पर पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

Exit mobile version