fbpx
News

हापुड़ में बिल्डर के लिए काम करनें वाली रागिनी उर्फ आरोही की हत्या में बिल्डर, पत्नी व सालें पर एफआईआर दर्ज,फरार

हापुड़। मुरादनगर थाना क्षेत्र के सुराना गांव में हुई रागिनी उर्फ आरोही (21) की हत्या के मामलें में बिल्डर व उसकी पत्नी व सालें पर एफआईआर दर्ज करवाई गई है।रागनी हापुड़ में बिल्डर के लिए काम करती थी। हत्या की वजह प्रेम संबंध बताएं जा रहे हैं।

नोएडा के सेक्टर 20 स्थित चौड़ा रघुनाथपुर में रागिनी अपनी बहन मंजू के साथ किराये के मकान में रहती थी। रागिनी नोएडा में ही आदित्य वर्ल्ड सिटी टावर में बंटी की रियल एस्टेट कंपनी में नौकरी करती थी। बंटी हापुड़ का रहने वाला है।

रागिनी की बिल्डर बंटी की पत्नी राखी से अच्छी पहचान थी। मंजू के मुताबिक, बुधवार रात रागिनी ड्यूटी के बाद घर आ गई थी। देर रात उनके मोबाइल पर कॉल आई। इसके बाद घर के नीचे सफेद रंग की कार आकर रूकी। कार में बंटी का साला अमित था।

बंटी के साले के साथ निकली थी घर से
रागिनी ने मंजू को बताया कि किसी जरूरी काम के लिए राखी ने बुलाया है। कुछ देर में लौट आएगी। इसके बाद वह अमित के साथ चली गई, लेकिन रातभर नहीं लौटी। देर रात उसका मोबाइल भी बंद हो गया।

वहां पुलिस ने शव का फोटो दिखाया तो रागनी के रूप में शिनाख्त हुई। मंजू का आरोप है कि राखी, अमित, बंटी व अन्य ने रागिनी की हत्या की है।

रागिनी और बंटी की थी दोस्ती
तमाम बिंदुओं को लेकर पुलिस जांच में जुटी पुलिस तमाम बिंदुओं पर जांच में जुटी है। अब तक की जांच में लूट की बात सामने नहीं आई है। सूत्रों के मुताबिक रागिनी व बंटी के बीच दोस्ती थी। इससे पत्नी राखी नाखुश थी। आरोप है कि इसलिए राखी ने अपने भाई अमित के साथ मिलकर वारदात की और वे भूमिगत हो गए।

हालांकि पुलिस अभी इसकी पुष्टि नहीं कर रही है। रागनी को पिस्टल से दो गोली मारी गई है। शव पर चोट के कई निशान मिले हैं। फ्रैक्चर भी है। पुलिस बंटी समेत अन्य की तलाश में है। उनकी गिरफ्तारी के बाद ही वारदात से पर्दा हट सकेगा।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page