fbpx
News

बिजली की समस्या को लेकर आप ने किया तहसील का घेराव


हापुड़।
आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बिजली की समस्या को लेकर तहसील का घेराव किया ।
. आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष ड़ॉ नरेन्द्र सोलंकी ने कहा कि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता गांव गांव जाकर ग्रामीणों से मिले और उनकी परेशानियों का जायजा लिया।
. डॉ नरेन्द्र सोलंकी ने बताया कि बिजली से सम्बंधित परेशानियों की शिकायतें सबसे ज्यादा मिली
जैसे कि फर्जी बिल मिले एक एक
परिवार का लाखों मे बिल आ रहा है लेकिन बिजली विभाग के अफसर सुनने को तैयार नहीं कुछ लोगों की सिकायत थी कि वोल्टेज बहुत कम आ रहें हैं कुछ लोगो की शिकायत थी कि बिजली मीटर तेज़ चल रहे हैं।
डा  नरेन्द्र सिंह सोलंकी ने कहा कि अगर एक सप्ताह के अन्दर लोगों की शिकायत दूर नही की गई तो आम आदमी पार्टी इस लड़ाई को मुद्दा बनाकर लखनऊ तक जायगी और सभी भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ आवाज बुलंद करेगी।
इस अवसर पर युवा छात्र संगठन के प्रदेश अध्यक्ष वंश राज दूबे ने कल 1 तारीख को नोएडा मे तिरंगा यात्रा मे शामिल होने के लिये अपील की। इस अवसर पर  धर्मेन्द्र चौधरी ने गन्ना भुगतान ना होने से मिल व सरकार को दोषी ठहराया उदयवीर शर्मा ने धरने का संचालन किया ।
इस अवसर पर चौ ब्रहमपाल सिंह,अशोक, धर्मपाल,सुबोध शर्मा, सिंह, प्रधान ,अजय,अधिवक्ता ज्ञानेन्द्र त्यागी,अधिवक्ता जुल्फिकार,रविन्दर पूनिया,राजकुमार सांगवान,कुमार सागर,अन्वार मलिक,उदय प्रताप सिंह,अधिवाकता अरविंद चौधरी ,विनोद त्यागी, वरदान ,महाबीर,आजाद,बिजेन्देर,रोहतास आदि मौजूद रहे हैं।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page