गन्ना भुगतान की मांग को लेकर सीएम योगी से मिलवानें की डीएम,एसपी से की भाकियू नेताओं ने मांग


हापुड़(अमित मुन्ना)।
मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ हापुड़ आ रहे हैं हापुड़ के किसानों का गन्ने का 300 करोड़ रूपये बकाया है उसके लिए भारतीय किसान युनियन भानू का एक प्रतिनिधिमंडल मुख्यमंत्री से मिलकर बकाया गन्ना पेमेंट की माँग करना चाहता है इसके लिए ज़िलाधिकारी को पहले ही ज्ञापन दिया जा चुका है । जिसमें माँग की गई थी की हम मुख्यमंत्री जी से गन्ने कीं पेमेंट की माँग करना चाहते हैं हमें मुख्यमंत्री जी से मिलने का समय दिया जाये और आज भारतीय किसान युनियन भानू के राष्ट्रीय महासचिव राजेंद्र प्रधान जी के नेतृत्व में हापुड़ के एसपी दीपक भूकर को ज्ञापन दिया और माँग की गई की भारतीय किसान युनियन भानू हापुड़ का प्रतिनिधि मंडल मुख्यमंत्री जी से शांति पूर्वक मिलना चाहता है। हमें मिलने का समय दिया जाये ताकि हम बकाया गन्ने के पेमेंट की माँग मुख्यमंत्री से करें।
और अगर इस पर सकारात्मक प्रतिक्रिया नहीं होती या या मुख्यमंत्री गन्ना पेमेंट पर कोई सकारात्मक पहल नहीं करते हैं, तो 23-9-2021 से सिम्भाली मील पर अनिश्चित क़ालीन धरना दिया जायेगा जिसकी ज़िम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी।
इस मौकें पर पवन हूण, राजेंद्र गुर्जर, राघेलाल तयागी , राजेंद्र प्रधान, राजबीर भाटी , रूपराम , रवि भाटी, सियाननद त्यागी, सुबोध कुमार, विजयपाल सिह आदि उपस्थित रहे।

Exit mobile version