केस वापस ना लेने पर हथियारबंद बदमाशों ने दी युवक को धमकी, एफआईआर दर्ज

केस वापस ना लेने पर हथियारबंद बदमाशों ने दी युवक को धमकी, एफआईआर दर्ज

, हापुड़।

थाना हापुड़ देहात क्षेत्र में कार सवार बदमाशों ने एक व्यक्ति की जमीन पर पहुंच केस वापस ना लेने पर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

हापुड़ देहात क्षेत्र के निवासी सुरेंद्र कुमार ने कि 21 सितंबर को गंगन भाटी अपने साथ कुछ अज्ञात व्यक्तियो को लेकर उनके गेट पर आया और जोर जोर से गेट को धक्का मारकर गाली गलोच करना लगा । आरोपी ने धमकी देते हुए कहा कि तेरे मालिक पवन मावी को बोल देना की अपनी शिकायत वापस ले लें अन्यथा वह दुनिया में नहीं मिलेगा। यह मामला सीसीटीवी में कैद हो गया। इस संबंध में उसने शिकायत की। छह अक्टूबर की दोपहर के समय उक्त गगन भाटी अपने साथ तीन गाडि़यों में हथियारबंद लोगों को लेकर आया। आरोपी उनकी जमीन पर लगे दरवाजे पर जोर जोर से मारने लगा। गार्डों ने आपत्ति करते हुए उन्हें रोकने की कोशिशि की तो गाली गलौज करते हुए उसके मालिक पवन मावी को नहीं बुलाया तो वह उसे मार देगा। पीड़ित ने 112 पर काॅल की तो पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपी फरार हो गए।

थाना प्रभारी हापुड़ देहात सुरेश कुमार ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर अशोक नगर गाजियाबाद निवासी गगन भाटी व अज्ञात के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Exit mobile version