मीट व्यापारी के घर पर हमला कर फायरिंग का आर ोप,घटना सीसीटीवी कैमरें में हुई कैद

हापुड़।
नगर के बुलंदशहर रोड स्थित मोहल्ला सिकंदरगेट निवासी मीट व्यापारी के घर पर कुछ लोगों ने फायङ्क्षरग कर दी। परिवार के लोगों से मारपीट भी की गई। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग घबराकर घटना स्थल पर पहुंचे। लोगों ने एक आरोपी को दबोच लिया।घटना सीसीटीवी कैमरें में कैद हो गई।

थाना हापुड़ क्षेत्र के अन्तर्गत मोहल्ला सिकंदर गेट पर मीट व्यापारी हाजी नईम का मकान है। हाजी नईम के बेटे सद्दाम का अपने बड़े भाई सलीम व हसीन से पारिवारिक विवाद चल रहा है। 19 मार्च को सलीम की पुत्री का निकाह होना है। सद्दाम ने बताया कि उसने विवाद के चलते इस निकाह में शामिल होने से इंकार कर दिया था। दोनों भाई उस पर इसके लिए दबाव बना रहे थे। जिससे लेकर एक बार फिर उनके बीच नौंकझोंक और विवाद हो गया। यह बात हसीन के ससुराल पक्ष के लोगों को नागवार गुजरी।
आरोप है कि बुधवार दोपहर हसीन की ससुराल खुर्जा के मोहल्ला बिंदा वाला चौक लाल कुआं निवासी सईद चैड़ी अपने पुत्र जुनैद, ओसामा व दो अज्ञात लोगों के साथ हथियारों से लैस होकर कार में सवार होकर यहां आया था। जिसके बाद ये लोग जबरन घर में घुस आए। विरोध करने पर इन लोगों ने सद्दाम के साथ मारपीट कर दी। सद्दाम पक्ष के लोग भी मौके पर आ गए और हंगामा शुरू हो गया। इस दौरान जुनैद ने राइफल से फायरिंग कर दी। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। भीड़ एकत्र होता देखकर कुछ लोग तो कार में सवार में सवार होकर फरार होने में कामयाब हो गए। लेकिन लोगों ने एक आरोपी को दबोच लिया। जिसे धुनाई के बाद पुलिस के हवाले कर लिया गया। वारदात पीडि़त के घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।
सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई।
थाना प्रभारी निरीक्षक सुबोध सक्सेना ने बताया कि पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज अपने कब्जे में ले ली है। पीडि़त ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

Exit mobile version