टाफी के बहानें मोबाइल नंबर मांगनें पर महिला ने एक राजनितिक पार्टी के नेता की की पिटाई

हापुड़। थाना हापुड़ देहात क्षेत्र निवासी एक राजनितिक पार्टी के नेता व व्यापारी नेता पर एक महिला की बेटी से टाफी देनें के बहाने मोबाइल नंबर मांगनें पर महिला ने चप्पल से जमकर पिटाई का आरोप लग रहा हैं,जो शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है। उक्त नेता एक भाजपा नेता का भाई बताया जा रहा है। पीड़िता ने चौकी में तहरीर दी है।

बताया जा रहा हैं कि नगर के एक मौहल्लें में रहनें वाला नेता अपने घर के पास रहनें वाली एक महिला की बेटी को रोजाना ट्राफी देकर एक तरफा महिला से दोस्ती करना चाहता था।

आरोप हैं कि दो दिन पूर्व नेता ने उक्त महिला की बेटी को ट्राफी देनें के बहानें रोक लिया और उनका मोबाइल नंबर मांगनें लगा। महिला नेता के ग़लत इरादों को भांप गई और उसने हंगामा करते हुए सपा नेता की चप्पलों से पिटाई शुरु कर दी।

चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर आरोपी नेता की पत्नी घर से बाहर निकल आई और महिला से माफी मांगते हुए मामला शांत करनें का आग्रह किया, परन्तु महिला नहीं मानी और चौकी पर जाकर तहरीर दी।

थाना प्रभारी निरीक्षक महेन्द्र सिंह ने बताया कि मामलें में ना तो कोई लिखित व मौखिक तहरीर है और ना ही उन्हें कोई जानकारी नहीं है, लेकिन मामलें का पता लगाया जायेगा।

Exit mobile version