जनपद में लगातार मिल रहे हैं कोरोना पॉजिटिव ,एक्टिव मरीजों हुए 14


-लगातार बढ़ रहे जिले में कोरोना के संक्रमित मरीज

हापुड़,।
जनपद में कोरोना के संक्रमित केस लगातार बढ़ रहे हैं। बृहस्पतिवार को जिले में चार नए कोरोना के संक्रमित मरीज मिले हैं और दो पुराने पॉजिटिव मरीज रिकवर हो गए हैं। जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने अलर्ट जारी किया है। जनपद में कोरोना के एक्टिव केस 14 पहुंच गए हैं।
वायरल बुखार के साथ जनपद में कोरोना के केस तेजी से बढ़ रहे हैं। पूर्व में जिला अस्पताल की लैब पैथोलॉजिस्ट, लैब साइंटिस्ट को कोरोना की पुष्टि हो चुकी है। जबकि बृहस्पतिवार को जिले में चार नए संक्रमित मरीज मिले हैं। इनमें हापुड़ के दो, पिलखुवा और सिंभावली में एक एक संक्रमित मरीज मिले हैं। सभी मरीजों का उपचार शुरू कराया गया है। कोरोना के चार नए मरीज मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग सतर्क हो गया है। जनपद में एक्टिव केस 14 पहुंच गए हैं।

-संपर्क में आए मरीजों की सैंपलिंग कराई जायेगी
हापुड़। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी चार संक्रमित मरीजों के संपर्क में आए लोगों की सैंपलिंग कराएंगे। संपर्क में आए लोगों को ट्रेस कर सबके सैंपल जांच के लिए भेजे जाएंगे।

-जनपद में बेड रिजर्व किए
हापुड़। जिला अस्पताल और जिले के सभी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कोरोना के मरीजों के लिए बेड रिजर्व किए गए हैं। जिला अस्पताल में 20 और सभी सीएचसी में दस दस बेड रिजर्व हैं।

-सभी सीएचसी में जांच की सुविधा
हापुड़। स्वास्थ्य विभाग द्वारा सभी सीएचसी में कोरोना की जांच की सुविधा उपलब्ध करा रखी है। संदिग्ध मरीज नजदीक की सीएचसी में अपनी कोरोना जांच करा सकते हैं।

-सीएमओ का कथन
कोरोना से बचाव के लिए मॉस्क का इस्तेमाल जरूरी है। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। अस्पतालों में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराया जायेगा। मरीजों के उपचार के लिए जिला अस्पताल और सभी सीएचसी में बेड रिजर्व किए गए हैं।
-डॉ सुनील त्यागी, सीएमओ हापुड़

Exit mobile version