हापुड़ जिले के बेरोजगार युवकों के लिए रोजगार का सुनहरा अवसर

हापुड़ जिले के बेरोजगार युवकों के लिए रोजगार का सुनहरा अवसर

हापुड़। देहरादून की सिक्योरिटी एंड इंटेलिजेंस सर्विस लिमिटेड के तत्वावधान में जनपद के बेरोजगार युवकों को रोजगार उपलब्ध कराने हेतु जिले तथा ब्लॉक स्तर पर भर्ती प्रक्रिया शुरू किया गया है। एशिया महादेश की सबसे बड़ी सुरक्षा कंपनी एस आई एस लिमिटेड की निजी प्रशिक्षण केंद्र के भर्ती अधिकारी ने बताया कि वर्तमान समय में कोरोना नामक वैश्विक महामारी के दौर में जहां अधिकांश कंपनियां अपने काम को बंद कर रही है और अपने कर्मचारियों की छटनी कर रही है, उस विकट परिस्थिति में भी हमारे एसआईएस कंपनी में सुरक्षाकर्मीयों की मांग और ज्यादा बढ़ गया है। इस मांग को पूरा करने के लिए और ग्रामीण व शहरी क्षेत्र के बेरोजगार युवकों को रोजगार प्रदान करने के लिए कंपनी ने जिले तथा ब्लॉक स्तर में भर्ती प्रक्रिया शुरू किया हैं।
हापुड़ जिले में भर्ती शिविर की सूची इस प्रकार है –
29 सितंबर 2021 – विकास खण्ड गढ़मुक्तेश्वर
30 सितंबर – विकास खण्ड धौलाना
01 अक्टूबर 2021 – विकास खण्ड सिम्भावली एवं
04 अक्टूबर 2021- विकास खण्ड हापुड़
प्रतिदिन समय – 11 बजे से शाम 4 बजे तक।
भर्ती स्थल – संबंधित खंड विकास कार्यालय परिसर
चयनित अभ्यर्थियों को ट्रेनिंग देकर मात्र 30 दिनों के अंदर कंपनी के आवश्यकता के अनुसार पोस्टिंग कर दी जाएगी।
सुरक्षा जवान पद के लिए शारीरिक मापदंड जिसमें लंबाई कम से कम 168 सेंटीमीटर, सीना 80 से 85 सेंटीमीटर, उम्र 21 से 37 वर्ष के बीच तथा वजन 56 से 90 किलोग्राम के बीच होना चाहिए। आवेदक 10 वीं / हाई स्कूल परीक्षा उत्तीर्ण/अनुत्तीर्ण होना चाहिए।
नौकरी के दौरान मिलने वाली सुविधा में पीएफ, ईएसआई, ग्रेचयूटी, इंश्योरेंस, पेंशन, सालाना वेतन वृद्धि, समय समय पर पदोन्नति एवं अन्य सुविधा प्रदान किया जाएगा। इसके अलावा 65 वर्ष तक स्थाई नौकरी की सुविधा एवं राज्य सरकार के न्यूनतम वेतन के अधिनियम के तहत वेतन का भुगतान किया जाएगा।

Exit mobile version