हापुड़ में चाकू से वार कर घायल युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई

हापुड़ कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला रफीक नगर में शुक्रवार की रात कुछ आरोपितों ने एक युवक पर चाकू से वार कर फरार हो गये. मामले की जानकारी होने पर परिजन ने युवक को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया. मेरठ के एक अस्पताल में देर रात एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर एक नामजद और दो अज्ञात आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

मोहल्ला रफीक नगर के तौसीफ ने बताया कि वह राजमिस्त्री है। शुक्रवार रात करीब आठ बजे वह अपने पुत्र तसुव्वर के साथ काम से घर पर लौटा था। खाना खाने के बाद तसुव्वर गली में घूमने के लिए चला गया। इसी बीच मोहल्ले का चाहत अली अपने दो साथियों के साथ वहां आ गया। किसी बात को लेकर आरोपितों व उसके पुत्र के बीच कहासुनी हो गई। इससे गुस्साए आरोपितों ने पुत्र को बेरहमी से पीटा। इतना ही नहीं पुत्र पर लगातार चाकू से लगातार वार कर लहूलुहान कर दिया। अधमरी हालत में पुत्र को सड़क पर पड़ा छोड़कर आरोपित मौके से फरार हो गए। विवाद होता देखकर मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने पीड़ित को मामले की सूचना दी।

इलाज के दौरान हुई पीड़ित की मौत

पीड़ित अपने स्वजन के साथ मौके पर पहुंचे और पुत्र को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पुत्र की हालत को गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने उसे मेरठ के लिए रेफर कर दिया। देर रात पुत्र ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया है।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संजय पांडेय ने बताया कि आरोपी मोहल्ला रफीक नगर की चाहत अली और उसके दो अज्ञात साथियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Exit mobile version