हापुड़ नगर पालिका सीट की हार से नाराज़ दिखें भाजपा प्रदेशाध्यक्ष,हार के तीन प्रमुख कारण,कब होगी हार के जिम्मेदार पदाधिकारियों पर कार्यवाही

हापुड़ (अमित अग्रवाल मुन्ना)।

हापुड़ पहुंचे भाजपा प्रदेशाध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह ने सदर सीट की नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष पद पर भाजपा प्रत्याशी की हार से नाराज़ दिखें और उन्होंने जल्द ही आंखों आंखों में ही कार्यवाई का इशारा किया। हार के तीन प्रमुख कारणों के जिम्मेदार पदाधिकारियों पर कार्यवाही को लेकर कार्यकत्ताओं में भी भारी बैचेनी दिखाई दी। टिकिट वितरण से लेकर मतगणना तक जिम्मेदार लोगों पर भाजपा प्रत्याशी डाक्टर सोमती केन को जमकर लुटने वालों की भी चुपचाप शिकायत की गई।

हापुड़ स्टेशन से सर्किट हाउस पहुंचे भाजपा प्रदेशाध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कार्यकत्ताओं की नब्ज टटोलनी चाहिए। जिसमें देखनें को मिला कि जब तक नगर पालिका परिषद सीट से भाजपा प्रत्याशी की हार के जिम्मेदार तीन प्रमुख कारणों के पदाधिकारियों पर कब तक कार्यवाई होगी। जल्द ही हम भाजपा प्रत्याशी के हार के तीन प्रमुख कारणों व भाजपा कार्यकर्ताओं की उपेक्षा का खुलासा करेंगे। आखिरकार जीती हुई सीट किन लोगों के गलत निर्णय की वजह से हारी।

उधर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह ने कहा कि पार्टी के लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश से शत प्रतिशत परिणाम दे कर के हमें तीसरी बार केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार को सेवा के लिए सत्ता में लाना है इसके लिए अभी से ही रणनीति बनाकर हमें कार्य करना होगा वर्तमान में महा संपर्क अभियान चल रहा है प्रत्येक कार्यकर्ता अपने-अपने क्षेत्र में घर-घर जाकर के मतदाताओं से संपर्क करें और केंद्र सरकार द्वारा 9 वर्ष में क्या-क्या कार्य देश हित में जनहित में किए गए हैं उसके विषय में चर्चा करें वर्तमान पदाधिकारी जिले में रहने वाले सभी पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं से समन्वय स्थापित कर योजनाबद्ध तरीके से छोटी-छोटी बैठक करें जिससे जन जन तक भारतीय जनता पार्टी कार्यशैली और सरकार द्वारा किए गए कार्यों का आमजन को भी पता लगे महा संपर्क अभियान अभी लगभग 15 दिन बाकी है अभियान के जो कार्यक्रम पूरे हो चुके हैं ।

इस अवसर पर क्षेत्रीय महामंत्री विकास अग्रवाल जिला महामंत्री श्यामइंद्र त्यागी पुनीत गोयल मोहन सिंह जिला उपाध्यक्ष नरेश तोमर ,ब्लाक प्रमुख निशान सिसोदिया योगेंद्र चौधरी पंकज गर्ग विनोद गुप्ता प्रमोद जिंदड जिनेंद्र चौधरी अमित सिवाल रमेश अरोड़ा प्रवीण सिंघल जिला मीडिया प्रभारी सुयश वशिष्ट समेत अनेक कार्यकर्ता रहे।

Exit mobile version