fbpx
NewsSimbhaoliUttar Pradesh

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर नाबालिग से किया दुष्कर्म

सिंभावली। क्षेत्र के एक गांव में युवक ने किशोरी के साथ पहली बार दुष्कर्म करने के बाद वीडियो बनाई, तभी से वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लगातार यौन शोषण करता आ रहा है। पीडि़ता ने परिजनों को आपबीती बताई और पिता ने आरोपी समत चार पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की मांग की है।

एक व्यक्ति ने बताया कि 4 मई की रात करीब 1 बजे गांव का ही रहने वाला युवक मकान की छत से घर में घुस आया और उसकी 15 वर्षीय बेटी को कमरे में ले जाकर दुष्कर्म का प्रयास किया। इसी दौरान जैसे ही पीडि़ता का पिता कमरे में पहुंचा तो आरोपी वहां से जान से मारने की धमकी देकर भाग गया।

इस दौरान पीडि़ता ने अपने परिजनों को बताया कि जब वह फरवरी माह में रिश्तेदारी में मौत में गई हुई थी, उस समय पर आरोपी घर में आया था और बर्फी खिलाने के बाद उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया था। इस दौरान आरोपी ने मोबाइल में फोटो और वीडियो भी बनाई थी।

तभी से आरोपी मोबाइल के फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे चुका है। पीडि़त पिता ने इस संबंध में जब आरोपी के घर जाकर शिकायत की तो आरोपियों ने अभद्रता करते हुए जातिसूचक शब्दों का उपयोग किया और जान से मारने की धमकी देकर भगा दिया।

सीओ स्तुति सिंह का कहना है कि संबंधित मामले में आरोपी युवक समेत चार लोगों पर दुष्कर्म, घर में घुसकर जान से मारने की धमकी देना और जातिसूचक शब्द बोलने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। मामले की जांच कराई जा रही है।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page