सिद्धपीठ दक्षिणमुखी श्री संकट मोचन हनुमान मंदिर के 54वें वार्षिकोत्सव में स्वामी डाक्टर विवेकानंद व स्वामी रविन्द्रानंद ने किया गुणगान,दिए प्रवचन

हापुड़। सिद्धपीठ दक्षिण मुखी श्री संकट मोचन हनुमान मंदिर ट्रस्ट के द्वारा 54वें वार्षिकोत्सव के उपलक्ष्य में आयोजित श्री मद भागवत कथा में आज श्रीधाम अष्टम बैकुंठ नैमिषारण्य से पधारे हुए रविशंकर शुक्ल जी महाराज के मुखारविंद से श्रीमद् भागवत कथा के षष्टम दिवस की पावन बेला में श्री गोवर्धन लीला, प्रभु का वृंदावन से मथुरा को जाना एवं कंस वध और भगवान के विवाह महोत्सव की पावन कथा श्रवण कर भक्तजन भाव विभोर हो गए। आज की कथा के यजमान मनोज चुग जी (भगत परिवार) के द्वारा वेदी पूजन पुराण पूजन किया गया। इस मौकें पर हरिद्वार से पधारें स्वामी डाक्टर  विवेकानंद  व स्वामी रविन्द्रानंद ने ईश्वर का गुणगान कर प्रवचन दिए।

ट्रस्ट के अध्यक्ष श्री सुभाष सहगल ने बताया कि कल दिनांक 18 फरवरी को भागवत कथा का विश्राम होगा साथ ही उन्होंने कल सभी भक्तों से अधिक से अधिक संख्या में भागवत कथा में आने का निवेदन किया। 19 तारीख दिन रविवार को हवन के पश्चात विशाल भंडारे का आयोजन किया जाएगा। भागवत कथा का समय सांय 7 बजे से रात्रि दस बजे तक रखा गया है।

Exit mobile version