fbpx
News

साइबर ठगों द्वारा व्हाट्सएप पर आपत्तिजनक फोटो भेज युवक को ठगने का प्रयास

हापुड़। साइबर ठगों ने व्हाट्सएप पर आपत्तिजनक फोटो भेजकर एक युवक को ठगने का प्रयास किया। रुपये बताये खाते में न डालने पर आरोपी को जान से मारने और बदनाम करने की धमकी दी है।

कोठी गेट क्षेत्र के युवक ने बताया कि 29 मार्च 2023 की शाम करीब छह बजे उसके खाते में किसी ने 1800 रुपये डाले थे। इन रुपयों को डालने वाले व्यक्ति की जानकारी नहीं मिल सकी। तीन अप्रैल 2023 को उसके मोबाइल पर एक अज्ञात नंबर से कॉल आया था। फोन करने वाले व्यक्ति ने बताया कि वह इजी मनी ऐप फ्लैस लोन प्राइवेट लिमिटेड कंपनी का कर्मचारी है।

इसके बाद व्यक्ति ने बताया कि उसने कंपनी से 3000 रुपये का लोन लिया है। जबकि उसकी ओर से ऐसा कोई लोन नहीं लिया गया। इस पर व्यक्ति ने अभद्रता शुरू कर दी। रुपये जमा न करने पर उसकी आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित करने की धमकी दी। कुछ देर बाद उसने व्हाट्सएप पर उसके आपत्तिजनक फोटो भेजे दिए। उसके बाद से आरोपी लगातार धमकी देकर रुपये ऐंठने का प्रयास कर रहे हैं। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संजय पांडेय ने बताया कि मामले में अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। नंबरों के आधार पर उसकी जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें : अप्रैल माह में ही हुआ 40 डिग्री हीटवेव, अगले छह दिन तक मौसम में नहीं होगा कोई बदलाव

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page