संजय हत्याकांड : 18 लाख की बेईमानी व चुनावी रंजिश से क्षुब्ध होकर की थी पार्टनर की हत्या,मोबाइल व पिस्टल बरामद


हापुड़(अमित अग्रवाल मुन्ना)।
धौलाना पुलिस ने संजय हत्याकांड के मुख्य अभियुक्त आशीष उर्फ नीलू उर्फ अशोक को रिमांड पर लेकर घटना में प्रयुक्त पिस्टल व मोबाइल फोन बरामद कर हत्या की वजह का खुलासा किया। संजय की हत्या 18 लाख की बेईमानी व चुनावी रंजिश से क्षुब्ध होकर की थी ।
जानकारी के अनुसार थाना धौलाना क्षेत्र में संजय की दोस्तों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी,जिसमें परिजनों की तहरीर पर चार को नामदर्ज किया गया था।
धौलाना पुलिस ने हत्याकांड के मुख्य अभियुक्त आशीष उर्फ नीलू उर्फ अशोक को रिमान्ड पर लेकर पूछताछ की,तो आरोपी आशीष उर्फ नीलू उर्फ अशोक पुत्र गजेन्द्र निवासी विलायतनगर थाना गुलावठी जनपद ने पूछने पर बताया कि मै व मेरे गाँव का संजय पहले साझे मे शराब का काम करते थे, मेरी शराब से भरी गाडी थाना गुलावटी जनपद बुशहर में पकड़ी गयी थी, जिसमें मै जेल चला गया था तो जेल में संजय न तो मुझसे मिलने आया और न ही मेरी पैरवी की बल्कि मेरे नाम पर 12 लाख रूपये की उधार शराब ले आया तथा पहले से भी संजय पर मेरे 5-6 लाख रूपये थे। जब मै जेल से छूटकर आया तो संजय से हिसाब माँगा तो उसने हिसाब देने से मना कर दिया। इसके बाद मै ग्राम पंचायत का चुनाव से कुछ पहले संजय मुझसे मिला तो मैने चुनाव लडने की इच्छा जाहिर की तथा अपने रूपये वापस माँगे तो संजय ने अपने भाई कामेश को मेरे सामने प्रधान पद के उम्मीदवार हेतु खडा कर दिया था, जिस कारण हम चुनाव नहीं लड पाये। संजय ने न तो मुझे चुनाव लडने दिया और न ही मेरे रूपये वापस किये और मुझे रास्ते से हटाने के लिए मेरी मुखबिरी कराने लगा। इन सब बातो से आहत होकर मैने अपने साथियो मुल्ला यामीन , असलम , कमर अब्बास से मिलकर शौलाना मोड़ पर संजय की हत्या कर दी तथा हत्या करके भागते समय पुलिस से बचने के लिए मैने अपना पिस्टल व घटना में इस्तेमाल किया मोबाइल फोन नहर ि झाडियो मे छुपा दिया था। पुलिस द्वारा लगातार मेरे घर व रिश्तेदारो के यहाँ दबिश दी जा रही थी। इसी डर व दबाव में आकर मै 15.07.21 थाना मसूरी जनपद गाजियाबाद के मुकदमे गाजियाबाद न्यायालय में हाजिर हो गया। पुलु ने पिस्टल व मोबाइल बरामद किया।

Exit mobile version