fbpx
Astrology

वृष और कन्या राशि के जातक भ्रमित हो सकते हैं जबकि मेष, मकर राशि वालों को शुभ समाचार मिलेगा

मेष

रोजगार को लेकर परेशान जातकों के लिए आज का दिन अच्छी खबर लेकर आने वाला है। जीवनसाथी को करियर में आगे बढ़ता देख आज आप प्रसन्न होंगे, लेकिन फालतू में बैठकर समय बर्बाद न करें। संतान की संगति पर विशेष ध्यान दें। विद्यार्थी अपनी पढ़ाई पर फोकस रखें। काम की बात में आप अपने भाट के बारे में बताते हैं यदि आपके मन में कोई शंका है तो उसे अपने भाइयों के सामने प्रकट करना होगा, तब वह दूर हो सकती है।

वृष

आज आपको निर्णय लेने की क्षमता का पूरा लाभ मिलेगा, क्योंकि कार्यक्षेत्र में आज आप समय पर निर्णय लेकर किसी बड़े नुकसान से बच सकते हैं, लेकिन यदि आपने परिवार के किसी सदस्य से कोई वादा या वादा किया है, तो आप उसे समय रहते पूरा करना होगा, नहीं तो वह आपसे नाराज हो सकता है। आपकी किसी पुरानी गलती के कारण पर्दा उठ सकता है। छात्रों को अपनी ऊर्जा सही गतिविधियों में लगानी होगी, तभी वे किसी भी परीक्षा में सफलता हासिल कर पाएंगे।

कन्या 

आज का दिन आपके लिए सावधान और सतर्क रहने का रहेगा। आज के दिन आपको किसी को पैसा उधार देने से बचना चाहिए और यदि जीवनसाथी से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था तो आज आपको अपनी बात उनके सामने रखनी चाहिए। जो लोग प्रेम विवाह की तैयारी कर रहे हैं उन्हें अभी कुछ और समय का इंतजार करना होगा। नौकरीपेशा लोगों को आज अधिकारियों की डांट खानी पड़ सकती है, इसलिए किसी भी काम में जल्दबाजी न करें।

मकर

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा यदि आप अपनी दिनचर्या में बदलाव करेंगे लेकिन लंबे समय से अटका हुआ आपका कोई काम आज आपको संभालना होगा। यदि आज आपके पड़ोस में किसी बात को लेकर झगड़ा होता है तो आप उस पर चुप ही रहें, नहीं तो बात कानूनी हो सकती है। जो लोग सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ेगी, तभी वे अपने मुकाम को हासिल कर पाएंगे। व्यापार से जुड़े लोग आज कुछ योजनाओं को बनाने में दिन का काफी समय व्यतीत करेंगे।

वृश्चिक 

आज का दिन आपके लिए एक के बाद एक खुशखबरी लेकर आने वाला है। व्यापार से जुड़े जातक यदि किसी व्यक्ति या संस्था से पैसा उधार लेना चाहते हैं तो वह भी आसानी से मिल जाएगा, लेकिन राजनीतिक क्षेत्र में काम करने वाले लोगों को सावधान रहने की जरूरत है, नहीं तो वे अपनी छवि खराब करने की कोशिश कर सकते हैं। आज आपकी मुलाकात कुछ नए लोगों से होगी। विद्यार्थियों को शिक्षा में आ रही दिक्कतों के कारण आज पढ़ाई में मन नहीं लगेगा। गरीबों की सेवा करने का मौका मिले तो अवश्य करें।

मिथुन

आज का दिन आपके लिए कुछ नई उलझनें लेकर आने वाला है। कामकाज में दिक्कतें आने के कारण आप परेशान रहेंगे। जीवनसाथी का भरपूर सहयोग और निकटता आपको मिलती नजर आ रही है। आज आप उन्हें घुमाने ले जा सकते हैं, लेकिन यदि आपका कोई पुराना लेन-देन लंबे समय से लंबित था, तो वह आज समाप्त हो जाएगा। आप माताजी को ननिहाल पक्ष के लोगों से सुलह कराने ले जा सकते हैं। संतान पक्ष से कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है।

कर्क

आज का दिन आपके लिए कुछ व्यस्त रहने वाला है। अगर आप अपने बच्चे के करियर को लेकर चिंतित हैं तो इसके लिए आप अपने किसी रिश्तेदार से बात कर सकते हैं। अविवाहित जातकों को विवाह के अच्छे प्रस्ताव मिलेंगे, लेकिन रोजगार की तलाश कर रहे लोगों को भी कुछ और भटकना पड़ेगा, उसके बाद ही कोई राहत मिलती नजर आ रही है। यदि आपका कोई लेन-देन काफी समय से लंबित था तो वह आज पूरा हो सकता है। पिता को आज आंख से जुड़ी कोई परेशानी हो सकती है, जिसमें आप बिल्कुल भी लापरवाही न करें।

तुला

आज का दिन आपके लिए तरक्की लेकर आने वाला है। बचपन के किसी मित्र से मुलाकात होगी और नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। व्यापार से जुड़े लोग आंख-कान खुले रखें, तभी कोई डील फाइनल करें, नहीं तो कोई बड़ी गलती हो सकती है। यदि आपकी कोई वस्तु खो गई थी तो आज वह वापस मिल सकती है, लेकिन आपको कोई बड़ा निवेश करने से बचना चाहिए, नहीं तो आपका पैसा फंस सकता है।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page