fbpx
Uttar Pradesh

जितने सांप को मारा उससे ज्यादा निकलते गए डर में है पूरा परिवार

टिपनी

यूपी के रायबरेली से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। कलहीगांव गांव इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है. शुक्रवार को यहां सांप निकले। वे मारे गए, फिर बाहर आए। यह सिलसिला इस लेखन तक रुका नहीं है।

विस्तार

रायबरेली के सारणी प्रखंड क्षेत्र का रामगांव मजरे कल्हीगांव इन दिनों सुर्खियों में है. कारण यह है कि शुक्रवार को एक घर में सांप निकला। वे मारे गए, फिर बाहर आए। यह सिलसिला अभी थमा नहीं है। पूरा परिवार दहशत के साये में जी रहा है। पूरी रात और दिन चारपाई पर बैठकर बीत जाता है। सूचना के बाद भी वन विभाग की टीम अभी तक गांव नहीं पहुंची है।

परिजन के मुताबिक शुक्रवार को दो सांप निकले और उन्हें मार दिया गया। इसके बाद फिर से सांप निकल आए और उन्हें मारते रहे। कादिर अली ने बताया कि शुक्रवार को दिन में दो सांपों को मार दिया गया और रात में फिर से सांपों का सिलसिला शुरू हो गया

उनका कहना है कि सांपों को मारने के बाद वे फिर बाहर निकल आते हैं। कादिर के मुताबिक अब तक 100 से ज्यादा सांप छोड़े जा चुके हैं, जिन्हें मार दिया गया है. कुछ लोगों का यह भी कहना है कि ये पानी के सांप हैं, जो किसी बांबी में बैठे थे और मौसम खराब होने पर बाहर निकल आए।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page