fbpx
News

सड़क पर रोतें व भटकते
मूकबधिर मासूम बच्चे को पुलिस ने मिलवाया परिजनों से,जताया आभार


हापुड़। ऑपरेशन स्माइल अभियान के तहत थाना हाफिजपुर पुलिस ने क्षेत्र में रोते बिलखते घूम रहे मूकबधिर मासूम बच्चे को परिजनों से मिलाया।
जानकारी के अनुसार थाना हाफिजपुर क्षेत्र में देर रात शनिवार को थानाप्रभारी महेन्द्र सिंह को गस्त के दौरान उबारपुर पड़ाव चौक के पास एक मासूम बच्चा रोता-बिलखता दिखाई दिया है, जिससे जानकारी करनी चाही तो बच्चा मूकबधिर होने के कारण बोल नहीं पा रहा था। बच्चे को थाने लाकर उसकी देखभाल हेतु महिला पुलिसकर्मी रीना सीता की सुपुर्दगी में दिया गया।
थाना प्रभारी महेन्द्र ने बताया कि
जनपद में चलाये जा रहे ऑपरेशन स्माइल अभियान के तहत पुलिस द्वारा रोते-बिलखते घूम रहे मूकबधिर मासूम बच्चे को अथक प्रयास के बाद सकुशल परिजनों के सुपुर्द किया गया है।

बच्चे के परिजनों ने बताया कि हमारा बच्चा मूकबधिर है, जो कुछ बोल नहीं पाता है, कल सुबह घर से कहीं चला गया था। हम लोग कल से काफी परेशान थे एंव काफी स्थानों पर तलाश भी किया लेकिन कहीं पर हमारे बच्चे कुछ पता नहीं चल रहा था तभी आज सुबह थाना हाफिज द्वारा हमसे संपर्क कर हमारे बच्चे को किया गया है। अपने बच्चे से मिलकर परिजनों द्वारा हापुड पुलिस का आभार प्रकट करते हुए भूरि-भूरि प्रशंसा की गई है।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page