भाजपा कार्यालय में जिला पंचायत सदस्य प्रत ्याशियों का किया अभिनंदन,जीतनें की अपील

हापुड़(अमित अग्रवाल मुन्ना)।

भाजपा जिला अध्यक्ष उमेश राणा ने कहा कि सभी जाति वर्गों का समावेश करते हुए प्रदेश नेतृत्व ने यह सूची जारी की है तथा इस सूची में 14 प्रत्याशी बिल्कुल नए हैं भाजपा ने बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं का भी इस सूची में समावेश किया है तथा सभी टिकट भाजपा कार्यकर्ता के हुए हैं ।

भारतीय जनता पार्टी जिला हापुड़ की जिला पंचायत चुनाव के प्रत्याशियों की हुई सूची जारी
भाजपा ने आज हापुड जिला पंचायत चुनाव की जिले की सूची जारी हुई ,सूची जारी होते ही प्रत्याशियों के चेहरे खिल उठे तथा सभी प्रत्याशी प्रीति विहार स्थित जिला कार्यालय पर एकत्रित हुए।

. विधायक विजय भारती ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की एकमात्र ऐसी पार्टी है जिसमें कार्यकर्ता का मान सम्मान सर्वोपरि है तथा यह पार्टी लोकतंत्र तरीके से चलती है उन्होंने सभी प्रत्याशियों को शुभकामनाएं दी और कहा कि पार्टी के सभी कार्यकर्ता उनके साथ चुनाव में कंधे से कंधा मिलाकर चुनाव लड़वाएंगे।
. इस अवसर पर पंचायत संयोजक मुनेश त्यागी, भूमि विकास बैंक के चेयरमैन योगेंद्र चौधरी, पूर्व विधायक जयप्रकाश ,जिला महामंत्री पुनीत गोयल ,शायमेंद्र त्यागी जिला उपाध्यक्ष नरेश तोमर ,राकेश शर्मा गढ़ नगर मंडल, अध्यक्ष अंकुर त्यागी हापुड़ देहात अध्यक्ष दिनेश त्यागी जिला मीडिया प्रभारी सुयश वशिष्ठ व सभी प्रत्याशी मौजूद रहे।

Exit mobile version