fbpx
News

प्रोपर्टी के लालच में भाई ने की सगे भाई की हत्या , गिरफ्तार

हापुड़।

थाना हाफिजपुर क्षेत्र में व्यक्ति ने अपने सगे पूर्व फौजी भाई की प्रोपर्टी कब्जानें के उद्देश्य से उसकी हत्या कर शव बोरें में भरकर कुएं में दबा दिया। दो सप्ताह बाद शव बरामद कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।बलकटी, फावड़ा व घटना में प्रयुक्त एक ट्रैक्टर-ट्रॉली बरामद हुई है।

जानकारी के अनुसार थाना हाफिजपुर के गांव चितौली निवासी पवन कुमार उर्फ टिल्लू पूर्व फौजी था। उसे जमीन का मोटा मुआवजा मिला था।

सीओ वरुण मिश्रा ने बताया कि
प्रोपर्टी विवाद के चलते होली से पूर्व दो मार्च को पवन के भाई सुनील ने भाई की हत्या कर शव बोरें में भरकर खेत में बोरिंग के गढ्ढे में छिपा दिया था।

पूछताक्ष में हत्यारोपी ने बताया मेरा भाई शराब पीने व नशा करने का आदी था एंव उसका कोई बाल बच्चा भी नही है मैंने अपने भाई की 20 लाख रुपये की एफडी जिसमे मैं अपने भाई के साथ नौमिनी हूँ एंव उसकी करीब 3 बीधे जमीन जो काफी कीमती है को बेचने को कह रहा था मैंने सम्पत्ति के लालच मे अपने भाई को गन्ने से पोगले काटने के बहाने खेत पर पर ले जाकर बलकटी से गर्दन काट कर हत्या कर शव को छिपाने के उदेश्य से खेत मे ही बने बोरिंग के गढ्डे मे दबा दिया था। उसकी लाश से बदबू न आये उसको दबाने के लिए अपने टेक्ट्रर व ट्राली से दो ट्राली मुर्गे की बीट हापुड से लाकर गड्डे के ऊपर डाल दी थी।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page