पिता होनें से इंकार करनें पर शराबी सौतलें बाप ने मासूम बेटें को बेहरमी से पीटा, प्राईवेट पार्ट गर्म चीज से दागनें का आरोप, पुलिस ने आरोपी पिता को भेजा जेल


हापुड़(अमित अग्रवाल मुन्ना/अनूप सिन्हा)।
थाना बाबूगढ़ क्षेत्र में स्कूल में बेटें द्वारा आपने सौतलें पिता को पिता कहनें से इंकार करनें पर एक बेहरम शराबी व सौतलें बाप ने अपने बेटें को बेहरमी से इतना पीटा कि पूरे शरीर पर निशान पड़ गए। आरोप हैं कि बच्चें के प्राईवेट पार्ट को कथित रूप से जलाया गया। सूचना पर पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
जानकारी के अनुसार मेरठ निवासी एक महिला के पति की मौत हो जाने के बाद उसनें मेरठ निवासी मनोज से प्रेम विवाह कर लिया था तथा पूर्व के पति से एक पुत्र को लेकर दंपत्ति
बाबूगढ़ क्षेत्र के कुचेसर रोड़ चौपलें पर एक किराए के मकान में रहनें लगें थे।
परिजनों के अनुसार मनोज अपने बच्चें के स्कूल पहुंचा,जहां बच्चें द्वारा मनोज को अपना पिता माननें से इंकार कर दिया।जिससे क्षुब्ध होकर सौतलें पिता ने शराब पीकर अपने बेटें जमकर धुनाई की। पड़ोसियों की सूचना पर पुलिस ने मौकें पर पहुंच बच्चें को बरामद कर अस्पताल में भर्ती करवाया और आरोपी पिता पर मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।
आरोप हैं कि मनोज ने कथित रूप से बच्चें का प्राईवेट पार्ट किसी गर्म चीज से दाग दिया।
सीओ सिटी वैभव पांड़ें ने बताया कि आरोपी पिता द्वारा अपनें पुत्र को पीटनें की शिकायत पर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया, जबकि बच्चें का इलाज करवाया जा रहा हैं।

Exit mobile version