निकाय चुनाव में पंजाबी समाज ने मांगी भागीदारी

हापुड़। पंजाबी समाज के राष्ट्रीय संस्थापक प्रवीन सेठी ने मुख्यमंत्री योगी को भेजा पत्र
पंजाबी समाज के संस्थापक संयोजक प्रवीन सेठी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र भेजा है। जिसमें नगर निकाय चुनाव में मेयर, चेयरमैन, पार्षद, सभासद पद पर भाजपा के कर्मठ व प्रबल पंजाबी कार्यकर्ताओं को टिकट दिया जाए।
पत्र में उन्होंने बताया कि सबसे विदित है कि पंजाबी समाज का भारत के स्वतंत्रता संग्राम में अहम योगदान और बलिदान है। पंजाबी कौम हमेशा से अपने भारत देश के लिए तन-मन और धन से समर्पित रही है। जनसंघ व भाजपा की स्थापना के समय से ही पार्टी के उद्देश्य व उसूलों के साथ कंधे से संधा मिलाकर आज तक खड़ा रहा है। उन्होंने बताया कि उत्तर प्रदेश में पंजाबी समाज की करीब 2 करोड़ से ज्यादा आबादी है। पंजाबी समाज प्रभावशाली भी है और भाईचारे में विश्वास रखता है।
पंजाबी समाज के संस्थापक प्रवीण सेठी ने कहा कि भाजपा के शासन में उत्तर प्रदेश में पंजाबी समाज की राजनीति भागीदारी काफी कम है। इससे पंजाबी कौम मं रोष व्याप्त होने की आशंका है। समाज आपकी कार्यशैली से बहुत अधिक प्रभावित है और आपसे बहुत अपेक्षा रखा है कि राज्य में होने जा रहे निकाय चुनावों में पंजाबी समाज द्वारा देशहित में किए गए बलिदानों व स्वतंत्रता संग्राम में दिए गए अवर्णनीय सहयोग तथा भाजपा के पार्टी के प्रति उनकी निष्ठा को देखते हुए उनकी भागीदारी अवश्यक सुनिश्चित की जाए।
पंजाबी समाज के संस्थापक प्रवीण सेठी ने मुख्यमंत्री से अनुरोध किया कि निकाय चुनाव में कम से कम पांच मेयर पद, दस चेयरमैन औऱ पार्षद और सभासद पद के भी समाज की भागीदारी के अनुसार टिकट दिए जाएं। उन्होंने आगामी निकाय चुनाव के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को शुभकामनाएं दी हैं।

Exit mobile version