नाई हत्याकांड : हत्यारिन पत्नी व प्रेमी गिरफ्तार,भेजा जेल

एनबीटी न्यूज, हापुड़।

थाना बाबूगढ क्षेत्र में दो दिन पूर्व घर में हुई संदिग्ध परिस्थितियों में नाई की मौत का खुलासा करते हुए पांच वर्षीय बेटे ने बताया कि मां ने पड़ोसी के साथ मिलकर पिता की हत्या की थी। पुलिस ने आरोपी पत्नी व प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

जानकारी के अनुसार बाबूगढ़ थाना क्षेत्र के गांव छपकोली में मंगलवार की देर रात्रि नाई का काम करने वाले इमरान( 32 ) युवक की संदिध स्थिति में मौत हो गई थी। जिसमें उसके परिजनों ने हत्या करने की आशंका व्यक्त की थी।

थाना प्रभारी विजय गुप्ता ने बताया कि मृतका के बेटे
विहान (5)ने बताया कि मां रुखसार और पड़ोसी युवक समीर के उसके पिता के साथ मारपीट कर मौत के घाट उतार दिया था ।जिसके चलते उसके पिता इमरान ने दम तोड़ दिया था।

सूत्रों की माने तो रुखसार ने अपने प्रेमी समीर के साथ मिलकर अपने पति इमरान को मारपीट कर मौत के घाट उतारने का खुलासा हुआ है। मृतक रुखसार की पत्नी के पड़ोसी युवक समीर से अवैध संबंधों के चलते इमरान आड़े आ रहा था। जिसके साथ पड़ोसी युवक प्रेमी समीर पत्नी रुखसार ने मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। जिसके चलते उसकी मौत हुई है वही इस मामले को लेकर

सीओ वरुण मिश्रा ने बताया कि मामले में मृतक इमरान की पत्नी रुखसार और पड़ोसी समीर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

चार साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग

थाना प्रभारी ने बताया कि इमरान का निकाह मेरठ की रहने वाली रुखसार के साथ हुआ था। निकाह के बाद दोनों के तीन बच्चे हुए। आरोपी समीर का इमरान के घर आना जाना था। इसी दौरान उसके करीब चार साल पहले रुखसार से अवैध संबंध हो गए और दोनों छिप छिपकर मिलते रहे। हालांकि इन दोनों के संबंधों की जानकारी गाव बालों के साथ इमरान को भी हो गई थी। इमरान इसका विरोध करता था. जिसके कारण आए दिन दोनों का विवाद भी होता था।

Exit mobile version