fbpx
News

लायंस क्लब के अधिष्ठापन समारोह में नवगठित पदाधिकारियों को दिलाईं शपथ,क्लब ने समाजसेवा से जुड़े कई कार्य करने का लिया संकल्प – सचिन SM,सुरेश गुप्ता

हापुड़।‌लायंस क्लब का 54 वां अधिष्ठापन समारोह मनोहर रीजेंसी में आयोजित हुआ। जिसमें क्लब की नवगठित कमेटी को शपथ दिलाई गई। सचिन एसएम को क्लब का अध्यक्ष चुनकर पुष्पमाला पहनाकर उनका स्वागत किया गया।
मुख्य अतिथि डिस्ट्रिक्ट गवर्नर पंकज बिजलवान ने कहा कि क्लब हमेशा से ही समाज से जुड़े कार्य कर रहा है। अब नई कमेटी को समाज से जुड़े कार्य करने हैं। एरिया लीडर विनय मित्तल ने कहा कि क्लब के कार्यों को आगे बढ़ाना ही हमारा लक्ष्य है। फर्स्ट वाइस डिस्ट्रिक्ट गवर्नर एके मित्तल ने क्लब के नए सदस्यों को शपथ दिलाई। द्वितीय वाइस डिस्ट्रिक्ट गवर्नर विनय सिसोदिया ने कहा कि अधिक से अधिक लोगों को क्लब की योजनाओं का लाभ मिलेगा, इसके लिए सभी कार्य कर रहे हैं। कार्यक्रम अध्यक्ष संजय कृपाल ने कहा कि पिछली कई योजनाओं में समाजसेवा के कार्यों को आगे बढ़ाया गया है। भविष्य में भी बेहतर कार्य क्लब करेगा।
नवनियुक्त अध्यक्ष सचिन एसएम ने कहा कि क्लब ने समाजसेवा से जुड़े कई कार्य करने का संकल्प लिया है। संपूर्ण वर्ष क्लब सेवा कार्यों को करेगा। सचिव सुरेश गुप्ता व काेषाध्यक्ष प्रणव आर्य ने बताया कि 30 सितंबर को निशुल्क आंखों का जांच शिविर लगेगा। शिवांगी आर्य ने बताया कि चार नवंबर को दीपावली महोत्सव के रूप में डांडिया नाइट होगी। प्रदीप कुमार गुप्ता ने बताया कि क्लब वर्तमान में आठ समाजसेवा से जुड़े कार्यों पर काम कर रहा है।
गायक हर्षा और सत्यम ने हिंदी व पंजाबी गीत गाकर लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया।
इस दौरान विजय गोयल, आनंद प्रकाश आर्य, प्रमोद गर्ग, चक्रवर्ती गर्ग, पदम गर्ग, अशोक गुप्ता, अजय कुमार मित्तल, विजय कुमार अग्रवाल, अशोक चौकड़ायत, राकेश वर्मा, अतुल चौकड़ायत, राजीव कुमार सिंहल, डाक्टर दुष्यंत बंसल, सौरभ अग्रवाल, अखिलेश गर्ग, अनुज जैन, हर्षित अग्रवाल, प्रशांत मांगलिक, प्रशांत मित्तल, बीना आर्य, कल्पना गुप्ता, स्वाति गर्ग, सरिता गुप्ता, पूजा सिंहल, कनिका अग्रवाल आदि मौजूद रहे।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page