fbpx
News

धौलाना में प्रेरणा ज्ञान उत्सव समारोह मना या गया,सम्मानित किया

जनपद हापुड़ के विकासखंड धौलाना में प्रेरणा ज्ञान उत्सव समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें सभी विद्यालयों से प्रधानाध्यापक जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी जनपद के समस्त जिला समन्वयक खंड शिक्षा अधिकारी धौलाना भाजपा के जिला अध्यक्ष ब्लॉक धौलाना के सभी ए आर पी एस आर जी आदि उपस्थित रहे । कार्यक्रम का संचालन दीपशिखा ने किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रही बेसिक शिक्षा विभाग की बीएसए श्रीमती अर्चना गुप्ता कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए खंड शिक्षा अधिकारी धौलाना मुंशी लाल पटेल के नेतृत्व में समस्त टीम ने कार्य किया ।
कार्यक्रम में विभिन्न विद्यालयों से आए बच्चों ने प्रेरणा ज्ञान उत्सव के संबंधित नुक्कड़ नाटक गीत कविता स्वागत गीत आदि का प्रस्तुतीकरण किया, जो कि सराहनीय था ।
कार्यक्रम को देखने से लग रहा था कि जो बच्चे प्रस्तुतीकरण कर रहे हैं वह कहीं भी हमारे परिषदीय विद्यालय से नहीं यह हमारे परिषदीय विद्यालयों की बदलाव का एक नया समय नया दौर नजर आ रहा था जो कि हमारे स्कूल शिक्षा महानिदेशक का सपना है कि हमारे सभी परिषदीय विद्यालय के बच्चे किसी भी कन्वेंट स्कूल से कम ना हो हम उन सब को लिए उचित माहौल संसाधन उपलब्ध करा सकें जिससे उनके जो सपने हैं हम उन सपनों को पूरा कर सके उक्त कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए हमारी पार्टी की और सभी विद्यालयों के प्रधानाध्यापकों का विशेष सहयोग रहा !डॉक्टर मीनू सक्सेना ने ब्लॉक धौलाना में हो रही समस्त शैक्षिक गतिविधियों एवं क्रियाकलापों का पीपीटी के माध्यम से प्रदर्शन किया श्रीमती रेनू बेस्ट द्वारा मिशन प्रेरणा की विभिन्न गतिविधियां एवं परिवर्तित कक्षा कक्ष की छवि पर चर्चा की गई श्रीमती सीमा तोमर एवं श्रीमती अलका चौहान द्वारा दीक्षा एवं रीड अलाउड ऐप पर प्रदर्शन किया गया गुरुदयाल एवं संदीप कुमार द्वारा लिंग संवेदीकरण एवं शारदा समर्थ ऐप पर बताया गया कार्यक्रम का समापन कुछ प्रेरणादायक पंक्तियां के साथ किया गया

Show More

3 Comments

  1. Pingback: find out here
  2. Pingback: frozen pork ribs

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page