तीर्थनगरी तक मैट्रो ट्रेन चलवानें व गन्ना भुगतान को लेकर डीएम से मिलें भाकियू नेता, भुगतान ना करनें पर होगी एफआईआर -डीएम

हापुड़। जनपद में तीर्थनगरी ब्रजघाट तक मैट्रो ट्रेन चलवानें व गन्ना भुगतान को लेकर बुद्धवार को भाकियू नेताओं का एक प्रतिनिधि मंडल डीएम से मिला। डीएम ने भुगतान ना करनें पर मिलों के विरुद्ध एफआईआर करवानें का आश्वासन दिया।

बुद्धवार को भारतीय किसान युनियन अराजनीतिक के ज़िलाध्यक्ष पवन हूण के नेतृत्व में संगठन का एक प्रतिनिधिमंडल गन्ने के पेमेंट व ब्रजघाट तक मैट्रो रेल चलाने के लिए ज़िलाधिकारी मेधा रूपम से मिला।भाकियू नेताओं ने कहा कि गन्ने के किसानो के साथ अन्याय हो रहा है हम धरना भी देते ज्ञापन भी दे दे कर परेशान हो गये, लेकिन गन्ने की पेमेंट नहीं हो रही है।

डीएम मेधा रूपम ने एडीएम श्रद्धा से मिल मालिकों के खिलाफ एफ़आइआर कराने के लिए निर्देश दिए। उधर किसानों ने तीर्थनगरी ब्रजघाट तक मैट्रो की मांग की,जिस पर उन्होंने संबंधित विभाग को पत्र भेजनें का आश्वासन दिया।

इस मौकें पर पवन हूण, प्रधान राजेंद्र गुर्जर , रवि भाटी, राधे लाल त्यागी, सियाननद त्यागी, अर्पण तेवतिया, सचिन तेवतिया, हेमसिह प्रधान आदि उपस्थित रहे।

Exit mobile version