fbpx
HapurNewsUttar Pradesh

संविदाकर्मी द्वारा आबकारी निरीक्षक पर लगाया गया जान से मारने की धमकी का आरोप

हापुड़। मोहल्ला सोटावाली निवासी रमन सिंह ने जिलाधिकारी से एक आबकारी निरीक्षक की शिकायत की है। जिसमें उसने आबकारी निरीक्षक पर पिस्टल से गोली मारकर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है।

जिलाधिकारी से की गई शिकायत में रमन सिंह ने कहा है कि वह कलक्ट्रेट परिसर में स्थित आबकारी विभाग में संविदा पर कंप्यूटर ऑपरेटर के पद पर तैनात है। सोमवार को वह अपने कार्यालय में कार्य कर रहा था। तभी एक आबकारी निरीक्षक उनके पास आया। जिसने उसके साथ अभद्र व्यवहार किया। आबकारी निरीक्षक ने अभद्रता करते हुए जान से मारने की धमकी दी।

घटना के समय कार्यालय में विभाग के अधिकारी भी उपस्थित थे। लेकिन किसी के द्वारा भी उसको नहीं रोका गया। उक्त मामले की विभाग के अधिकारी से शिकायत की गई तो उन्होंने भी कोई कार्रवाई नहीं की और मामले की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए कह दिया। यह पूरी घटना कार्यालय में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड है। न्याय पाने के लिए कोतवाली में तहरीर दी गई। लेकिन पुलिस द्वारा भी कोई कार्रवाई नहीं की गई।

जिला आबकारी अधिकारी प्रकाश सिंह का कहना है कि दोनों में कहासुनी हुई थी, जिसे मौके पर शांत करा दिया गया था। संविदाकर्मी को फिलहाल हटा दिया गया है।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page