fbpx
News

किराने की दुकान में छिपे नौकर ने ही की थी चोरी, गिरफ्तार,चोरी के 3.63 लाख रुपए बरामद

हापुड़।

थाना बाबूगढ़ कोतवाली इलाके के बछलौता रोड पर चोरों ने बीती रात एक दुकान से चार लाख रुपए की नगदी व सामान चोरी कर लिया। चोरी की यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए नौकर को गिरफ्तार कर चोरी के 3.63 लाख बरामद किए ।

जानकारी के अनुसार बाबूगढ़ निवासी ज्ञानचंद की बछलौता रोड पर किराना स्टोर है। सोमवार को वह दुकान का ताला लगाकर अपने घर गए थे। इसी बीच देर रात दुकान में चोर आ गए। जिन्होंने चोरी की घटना को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि चोर गल्ले में रखे 4 लाख रुपए और अन्य सामान चुराकर फरार हो गया।
मंगलवार की सुबह जब ज्ञानचंद को मामले की जानकारी हुई तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। पीड़ित ने पुलिस को मामले से अवगत कराया। चोरी की जानकारी मिलने पर स्थानीय लोग भी एकत्र हो गए। चोरों की ये हरकत सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। फिलहाल नौकर को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

थाना अध्यक्ष हेम सिंह सैनी ने बताया कि सोमवार की रात में दुकान का नौकर बाबूगढ़ निवासी करवा रात को मौका देख दुकान में छिप गया और गल्ले में रखे तीन लाख 63 हजार की नकदी चोरी कर फरार हो गया था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर तीन लाख 63 हजार 939 रुपए बरामद किए हैं। पुलिस ने गिरफ्तार किए गए आरोपी को जेल भेज दिया है।

Show More

2 Comments

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page