ट्रैफिक पुलिस कर्मियों को एसी हेलमेट वितरित किये

भीषण गर्मी में एसी हेलमेट पहनकर डयूटी का निर्वाह कर सकेंगे

हापुड़।

पड़ रही भीषण गर्मी की प्रवाह किये बिना अपनी डयूटी का निर्वाह करने वाले ट्रैफिक पुलिस कर्मियों को गर्मी से बचाव हेतु एसी हेलमेट वितरित किये गये। जिसे पहनकर वह अपनी डयूटी निभा सकेंगे।

आपको बता दें, कि जून माह में भीषण गर्मी पड़ रही है। प्रतिदिन पारा 45 डिग्र तक पहुंच रहा है। भीषण गर्मी से बचने के लिए लोगों ने दोपहर को अपने घरों से निकलता तक बंद कर दिया है।

ऐसी कड़ी चिलचिलाती धूप व भीषण गर्मी में जनपद में विभिन्न स्थानों पर ट्रैफिक पुलिस कर्मियों द्वारा अपनी डयूटी का निर्वाह किया जा रहा है। ट्रैफिक पुलिस को भीषण गर्मी में डयूटी करने में परेशानी का सामना करना पड़ रह है।

भीषण गर्मी से बचाव व डयूटी करने में कोई परेशानी नहीं हो,इसके लिए सोमवार को ट्रैफिक पुलिस कर्मियों में एसी हेलमेट वितरित किये। जिसे पहनकर वह भीषण गर्मी में भी डयूटी निभा सकेंगे।

गौरतलब है,कि गत 27 मई को पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने भीषण गर्मी से बचाव हेतु ट्रैफिक पुलिस कर्मियों में छातों को वितरण किया था। इसके अलावा गत 9 मई को भीषण गर्मी में स्वास्थ्य के लिए मुख्य चिकित्साधिकारी ने ट्रैफिक पुलिसकर्मियों में गूलकोस के पैकिट भी वितरित किये थे।

Exit mobile version