…..जब हापुड़ डीएम,एसपी ने मुख्यमंत्री आगमन पर लगाई दौड़,तो याद आई हापुड़ में तत्कालीन मुख्यमंत्री मायावती के आगमन की

हापुड़ ( अमित अग्रवाल मुन्ना)।

दशकों बाद एक बार फिर तत्कालीन मुख्यमंत्री मायावती के हापुड़ आगमन पर डीएम,एसपी ने उनकी गाड़ी के पीछे पीछे हांफते हुए दौड़ लगाई,वैसा ही एक नजारा आज हापुड़ में वर्तमान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हापुड़ आगमन के दौरान देखनें को मिला,जब उनके अस्पताल आनें से चंदमिनटों पहलें मुख्यमंत्री से पूर्व पहुंचने डीएम मेधा रूपम व एसपी दीपक भूकर ने दौड़ लगाते हुए कार्यक्रम स्थल.पर.पहुंचे और राहत की सांस ली। इससे पूर्व मायावती शासनकाल में भी इसी प्रकार की दौड़ डीएम ,एस एसपी ने उनकी गाड़ी के पीछे लगाई थी।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार को हापुड़ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शिलान्यास कार्यक्रम थे। हैलीकॉप्टर से उतरनें के बाद जैसे ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ संयुक्त जिला अस्पताल के उद्घाटन स्थल पर जानें की तैयारी में थे,तभी उनसे पूर्व कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने की चाह में डीएम मेधा रूपम व एसपी दीपक भूकर ने कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने के लिए दौड़ लगा दी । जिसका वीड़ियों सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

उल्लेखनीय हैं कि एक दशक पूर्व तत्कालीन मुख्यमंत्री मायावती ने सिम्भावली के सिखैड़ा गांव में निरीक्षण किया था। उस समय तत्तकालीन डीएम व एसएसपी उनकी गाड़ी के पीछे पैदल ही भागते नजर आए थे। जो काफी चर्चा का विषय रहा था।

Exit mobile version