fbpx
HapurNewsPilkhuwaUttar Pradesh

छात्रा को अगवा कर रहे थे बदमाश, कार का शीशा तोड़कर हुए फरार; सीसीटीवी कैमरे में कैद

पिलखुवा,  कोतवाली क्षेत्र के परतापुर रोड पर स्कूल से घर लौट रही पांचवीं कक्षा की छात्रा को कार में सवार चार बदमाशों ने अगवा कर लिया. छात्र ने घर पहुंचकर उसने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। सूचना मिलने के करीब एक घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची। इस पर लोगों ने रोष जताया। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में बदमाशों की कार की जानकारी मिली है। छात्रा के चाचा ने थाने में तहरीर दी है। बहादुरी दिखाते हुए पानी की बोतल से कार का पिछला शीशा तोड़ दिया और फरार हो गया।

परतापुर रोड की चिकित्सक साक्षी ने बताया कि उनका दस वर्षीय पुत्र लक्ष्य इसी रोड स्थित एक स्कूल का कक्षा पांच का छात्र है। बृहस्पतिवार को छुट्टी होने के बाद लक्ष्य स्कूल से पैदल ही घर लौट रहा था। रास्ते में एक कार उसके पास आकर रुक गई।

कार से नकाबपोश चार बदमाश नीचे उतरें। जब तक पुत्र कुछ समझ पाता तब तक बदमाशों ने उसके ऊपर काला कपड़ा डाल दिया। बदमाशों ने पुत्र को कार की डिग्गी में डाल दिया और वहां से फरार हो गए।

घटना के करीब आधा घंटे बाद बदमाशों ने किसी स्थान पर अपनी कार को रोक दिया। इस दौरान पुत्र ने हिम्मत दिखाते हुए अपनी पानी की बोतल से कार की डिग्गी पर लगा शीशा तोड़ दिया और जान बचाकर वहां से भाग निकला। इस दौरान छात्र घायल भी हो गया। करीब एक किलोमीटर तक दौड़ने के बाद पुत्र को कुछ लोग दिखाई दिए। जिनसे उसने मदद की गुहार लगाई। लोग पुत्र को उसके घर लेकर पहुंचे। जिसके बाद पुत्र ने आपबीती पीड़िता को सुनाई।

पुलिस की कार्यशैली पर भड़के लोग

पीड़िता ने बताया कि घटना की जानकारी देने के लिए उसने डायल-112 पर काल की। कई बार प्रयास करने के बाद काल नहीं लग सकी। इसके बाद लोगों ने थाना पुलिस को घटना से अवगत कराया। करीब एक घंटे बाद पुलिस पहुंची तो लोग भड़क उठे। कार्रवाई का आश्वासन देकर किसी तरह लोगों ने भीड़ को शांत कराया।

पुलिस ने खंगाली सीसीटीवी फुटेज

पुलिस ने छात्र से मामले की जानकारी की। इसके बाद घटनास्थल के आसपास मकानों व प्रतिष्ठानों पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाला। इस दौरान छात्र भी पुलिस के साथ मौजूद था। फुटेज में देखकर छात्र ने बदमाशों की कार को पहचान लिया।

यह कहते हैं अधिकारी

छात्र के चाचा राजकुमार की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

-अभिषेक वर्मा, एसपी

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page