fbpx
HapurMeerutNewsUttar Pradesh

चेक बाउंस मामलें में व्यापारी को हापुड़ पुलिस ने मेरठ से उठाया, पति के पीछे स्कूटी से जा रही पत्नी व भतीजें की बंपर से कुचल कर मौत

हापुड़। मेरठ निवासी एक व्यापारी को चेक बाउंस मामलें में देर रात हापुड़ पुलिस कोर्ट के वांरट पर बिना वर्दी व सरकारी गाड़ी के उठाकर लाई थी‌ । बदमाशों के शक में पत्नी अपने सीए भतीजें के साथ स्कूटी से थानें जाते वक्त डंपर ने टक्कर मारकर कुचल दिया। जिससे चाची भतीजे की मौत हो गई। घटना को लेकर परिजनों व व्यापारियों में आक्रोश व्याप्त हैं।

जानकारी के अनुसार मेरठ के टीपी नगर थाना क्षेत्र की गुप्ता कालोनी निवासी चेतन प्रकाश गर्ग मोहित प्रकाशन के नाम से प्रकाशन का काम करते थे‌ । देर रात 11 बजे चेक बाउंस के मामले में हापुड़ पुलिस ने गिरफ्तार कर ले जा रही थी‌।

इस बीच उनकी पत्नी चित्रा गर्ग व सीए भतीजा मोहित गर्ग उनका स्कूटी से पीछा करनें लगें। जब वह बिजली बम्बा बाईपास से आगे डंपिंग यार्ड के पास पहुंचे तो पीछे से आ रहा डंपर ने दोनों को कुचल दिया. जिसमें दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. युवक की जेब से मिले लाइसेंस से पुलिस ने मृतकों की पहचान की. जिसके बाद सूचना परिवार तक पहुंची।

हादसे के बाद चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस ने डंपर को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी. व्यापारी के परिजनों ने देर रात जब हापुड़ पुलिस को इसके बारे में बताया तो हापुड़ पुलिस ने चेक बाउंस के मामले में जिस व्यापारी को पकड़ा था उसे वापस घर छोड़ आई। घटना के बाद परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल है. परिजनों का कहना है कि पुलिस वाले सादा वर्दी में आए थे. उनकी गाड़ी भी सरकारी नहीं थी. इसलिए चाची मोहित को स्कूटी पर बैठकर उनके पीछे पीछे गई थीं।

हापुड़ एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि हापुड़ पुलिस चेक बाउंस मामले में कोर्ट के आदेश पर एक वारंटी को पकड़ने गई थी, परन्तु उनके ना मिलनें पर दूसरे वारंटी चेतन प्रकाश को पूछताछ के लिए थाना पुलिस से मिलकर लाई थी, जिन्हें छोड़ दिया गया था। इस बीच उनका हालचाल लेनें थानें आ रही भतीजे व पत्नी की मौत हो गई। जिसकी जांच मेरठ पुलिस कर रही है। उधर व्यापारियों ने घटना पर आक्रोश जताया है।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page