fbpx
News

गांधी व शास्त्री जी जंयती पर सीओ व थाना प्रभारी को नवोदय युवा समितिने किया उत्कृष्ट सेवा सम्मान से सम्मानित

हापुड़। नवोदय युवा समिति द्वारा गांधी जयंती के अवसर पर क्षेत्राधिकारी तथा थाना प्रभारी को उत्कृष्ट सेवा सम्मान से सम्मानित किया गया।

गांधी जयंती के अवसर पर कोतवाली मे आयोजित कार्यक्रम के मौके पर क्षेत्राधिकारी थाना प्रभारी ने पूरी पुलिस टीम के साथ गांधीजी के चित्र के समक्ष पुष्प अर्पित किए।इस मौके पर क्षेत्राधिकारी वरूण मिश्रा ने कहा कि आम जनता के बीच मैं प्रशासन के प्रति विश्वास पैदा करना मेरी प्राथमिकता है किसी भी अपराधी को कानून के दायरे में कोई छूट नहीं है इस अवसर पर थाना प्रभारी मुनेश प्रताप सिंह ने कहा कि आम जनता को आने वाले त्योहारों में किसी भी प्रकार से कोई परेशानी नहीं होने दी जाएगी जनता के बीच बेहतर तालमेल और जनता की समस्याओं का निराकरण करने के तत्पर रहने वाले क्षेत्राधिकारी और थाना प्रभारी को सामाजिक संस्था नवोदय युवा समिति द्वारा उत्कृष्ट सेवा सम्मान से सम्मानित किया गया ।

समिति के अध्यक्ष राजेंद्र सिंह राठी महामंत्री महेंद्र सिंह सैनी ने सम्मान पत्र प्रतीक चिन्ह भेंट किए तथा पुलिस टीम को कुशलता पूर्ण कार्य के लिए शुभकामनाएं दी ।

इस अवसर पर समिति के राजेंद्र सिंह , सौरभ ,तरुण बंसल ,संजय ,महेंद्र , रामअवतार वर्मा ,जतिन सिंह नरेंद्र टोंक , मनोज शर्मा , आदि उपस्थित थे

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page