fbpx
News

कांग्रेसियों ने नगर निकाय चुनाव को लेकर गतिविधियां की तेज,जनता के तकलीफ समझनें वालों को मिलेगा टिकट

सेवादल के राष्ट्रीय सचिव दिनेश कौशिक ने नगर निकाय चुनाव के संबंध में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से की चर्चा.

इस बार नगर निकाय चुनाव में मतदाता सिर्फ काम के आधार पर वोट देगा न कि धर्म और जाति के आधार पर ,धर्म और जाति की राजनीति करने वाले लोगों को मतदाता इस बार देगा कड़ा जवाब — दिनेश कौशिक.

नगर निकाय चुनाव के आवेदनकर्ता हर रोज अपने अपने वार्डों का दौरा कर लोगों से मिले और उनकी समस्याओं को जानें — अभिषेक गोयल.

हापुड़। रविवार को रेलवे रोड स्थित सेठ तुलाराम की धर्मशाला में कांग्रेसियों की बैठक हुई। जिसमें सेवादल के राष्ट्रीय सचिव दिनेश कौशिक भी पहुंचे और कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से नगर निकाय चुनाव के संबंध में चर्चा की। बैठक में शहर के सभी वार्डों के आवेदनकर्ता, वार्ड अध्यक्ष, शहर कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारीगण मौजूद रहें। बैठक की अध्यक्षता शहर अध्यक्ष अभिषेक गोयल ने की। शहर अध्यक्ष अभिषेक गोयल ने कहा कि नगर निकाय चुनाव के आवेदनकर्ता हर रोज अपना कार्यक्रम बनाकर अपने अपने वार्डों का दौरा कर लोगों से मिले और उनकी समस्याओं को जानें। जिसे चुनाव के समय पुरजोर तरीके से उठाया जा सकें। शहर के विभिन्न वार्डों से नगर निकाय चुनाव की तैयारी कर रहे आवेदनकर्ताओं ने बताया कि उनकी तैयारी जोरो पर चल रही हैं। वे हर रोज अपने अपने वार्ड में जाकर लोगों से मिल रहे हैं और उनकी समस्याओं को जानने की कोशिश कर रहे हैं। सेवादल के राष्ट्रीय सचिव दिनेश कौशिक ने आवेदनकर्ताओं और कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी आम जनता की समस्याओं को मुद्दा बनाकर नगर निकाय चुनाव लड़ने जा रही हैं। कांग्रेस को भरोसा हैं कि इस बार के नगर निकाय चुनाव में मतदाता सिर्फ काम के आधार पर वोट देगा न कि धर्म और जाति के आधार पर वोट देगा। उन्होंने कहा कि धर्म और जाति की राजनीति करने वाले लोगों को इस बार मतदाता कड़ा जवाब देने जा रहा हैं। बैठक में वरिष्ठ कांग्रेसियों से नगर निकाय चुनाव के लिए सुझाव भी मांगे गए। शहर अध्यक्ष अभिषेक गोयल ने उन सुझावों का स्वागत करते हुए कहा हैं कि उन सुझावों के आधार पर भी चुनाव में काम किया जाएगा। इस दौरान नवनियुक्त पीसीसी सदस्यों में बदरुद्दीन कुरैशी और अरविंद शर्मा का फूल माला पहनाकर स्वागत भी किया गया।
इस दौरान वरिष्ठ कांग्रेसी अरविंद शर्मा, प्रदेश महासचिव बदरुद्दीन कुरैशी, पूर्व प्रदेश महासचिव विजय कुमार गोयल, पूर्व शहर अध्यक्ष दिनेश चंद शर्मा, रामप्रसाद जाटव, सेवादल प्रदेश सचिव अंकित शर्मा, वाई के शर्मा, डॉक्टर वीसी शर्मा, रघुवीर सिंह, डॉक्टर आशाराम शर्मा, अमित सैनी, खालिद खान, ब्लॉक अध्यक्ष जकारिया मनसबी, आईसी शर्मा, राहुल शर्मा, अतिकुर रहमान, विक्की शर्मा, यशपाल ढिलौर, हसन आतिफ, निसार खान, गौरव गर्ग, मोहम्मद असलम, सिराजुद्दीन, गुलफाम कुरैशी, आकाश कुमार, धर्मेंद्र कश्यप, शादाब मलिक, मास्टर जहीर अहमद, सचिन कुमार, प्रेम शर्मा, जस्सा सिंह, इंद्रराज बांगा, शादाब सैफी, गौतम, विनोद कर्दम, भरतलाल शर्मा, सुरेंद्र सिंह, अनिल, अब्दुल कलाम, कुसुम लता, अनूप कर्दम, सविता गौतम, फरदीन, सुखपाल गौतम, एहतेशाम कुरैशी, ऐजाज अहमद, विवेक शर्मा, सीमा शर्मा, तारेश्वर त्यागी आदि लोग मौजूद रहें.!!

Show More

4 Comments

  1. Pingback: Library

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page