खेल दिवस पर उ.प्र.के.राज्यपाल द्वारा सम्मानित होंगे पिलखुवा के दो युवा खिलाड़ी

हापुड़/ पिलखुवा (अमित मुन्ना/मनीष विक्की )।

,खेल दिवस पर उ.प्र.के.राज्यपाल द्वारा पिलखुवा के दो युवा खिलाड़ी लखनऊ में आयोजित कार्यक्रम में सम्मानित होंगे ।
मुंबई में हुई ऑल इंडिया यूनिवर्सिटी पॉवर लिफ्टिंग प्रतियोगिता में मेडल जीतकर पिलखुवा के खिलाड़ियों ने जिले का नाम रोशन किया है। वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय की कुलपति द्वारा खिलाड़ियों और कोच को सम्मानित किया गया है। कोच संजय राय ने बताया कि मुंबाई में तीन दिवसीय ऑल इंडिया यूनिवर्सिटी पॉवर लिफ्टिंग चैंपियनशिप आयोजित की और मोहित तोमर ने मेडल जीतकर प्रदेश का नाम रोशन किया था। गत 27 जुलाई को वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें विश्वविद्यालय की कुलपति निर्मला एस मौर्या द्वारा विशांत वैद को 50 हजार और मोहित को 35 हजार रुपये की धनराशि और मेडल देकर सम्मानित किया गया। खिलाड़ियों के वापस लौटने पर लोगों ने उनका स्वागत किया है।
खिलाड़ियों ने जानकारी देते हुए बताया कि खेल दिवस पर महामहिम राज्यपाल उ.प्र. लखनऊ द्वारा पुरूस्कृत करने के लिए लखनऊ जायेंगे।
पिलखुवा मे पंहुचने के बाद खिलाड़ियों का स्वागत करने वालों में पालिका गजेन्द्र राठी,चरणजीत, अमित त्यागी, निशांक शर्मा,संजय वैद्य, उमेश तोमर, विजय तोमर, संजीव तेवतिया, पवन कुमार, सूरज कुमार आदि रहे ओर उनके उज्जवल भविष्य की कामनाएं की !

Exit mobile version